एमएक्‍स प्‍लेयर ने डॉक्‍टर स्‍ट्रेंजर और ब्‍लैक आउट के नये एपिसोड पेश किये

1 min


एमएक्‍स प्‍लेयर ने डॉक्‍टर स्‍ट्रेंजर और ब्‍लैक आउट के नये एपिसोड पेश किये और हम बता रहे हैं इन्हें अवश्य देखने के कारण!

एमएक्‍स प्‍लेयर की नई कंटेन्‍ट कैटेगरी एमएक्‍स विदेसी दर्शकों के लिये पूरी दुनिया से ऐसे इंटरनेशनल शोज लाई है, जिन्‍हें खूब तारीफें मिली हैं। इन शोज में भावुकता वाला प्‍यार, गूढ़ कथानक और रोमांच से भर देने वाला ऐक्‍शन है, जिसका इंतजार करना कठिन हो रहा है!

यह प्‍लेटफॉर्म हिन्‍दी, तमिल और तेलुगू में डब किये गए इंटरनेशनल शोज के भारत के सबसे बड़े कैटलॉग को होस्‍ट करता है। उसने इस सप्‍ताह 2 नये शोज के एपिसोड पेश किये हैं – कोरियन ड्रामा डॉक्‍टर स्ट्रैंजरऔर फ्रेंच शो ब्‍लैक आउट और हम बता रहे हैं कि इन्‍हें देखना क्यों जरूरी है।

  1. अवार्ड विनिंग कोरियन ड्रामा आपकी अँगुलियों के इशारे पर उपलब्‍ध – कोरियन ड्रामा अभी चलन में हैं, क्‍योंकि वे दिलचस्‍प हैं, सांस्‍कृतिक संवेदनाओं से मेल खाते हैं और बेहतरीन थीम्‍स को फॉलो करते हैं। इसलिये रोमांचक बात यह है कि अवार्ड विनिंग कोरियन ड्रामा, डॉक्‍टर स्ट्रैंजर दर्शकों के कहीं भी और कभी भी देखने के लिये मुफ्त में उपलब्‍ध है। इस शो ने 7वें कोरिया ड्रामा अवार्ड्स, तीसरे एपीएएन स्‍टार अवार्ड्स और एसबीएस ड्रामा अवार्ड्स में छाकर पूरी दुनिया में वाह-वाही बटोरी है।
  2. कोरियन ड्रामा के बादशाह ली जोंग सुक से मिलें – उन्‍हें कोरियन ड्रामा का शाहरूख खान माना जाता है और इस तुलना के लिये उनके पास वैसी स्‍टाइल और टैलेंट भी है! उन्‍होंने हर ड्रामा में अपना लोहा मनवाया है, लगातार हिट दिये हैं, जिनमें अवार्ड-विनिंग डॉक्‍टर स्‍ट्रेंजर भी शामिल है…जो एमएक्‍स प्‍लेयर पर फ्री में देखने के लिये उपलब्‍ध है! हम किसकी बात कर रहे हैं, उस पर एक नजर डालिये:
  3. ब्‍लैक आउट के साथ एक्‍शन और रोमांच की खुराक लीजिये – जोशीले डायलॉग्‍स, मुग्‍ध कर देने वाले ऐक्‍शन सीन और रोमांचक वर्णन – हर सप्‍ताहांत में ऐसा कुछ चाहिये और ब्‍लैक आउट इस कसौटी पर खरा है। यह शो अपनी शुरूआत से ही आपको सम्‍मोहित करने लगेगा और हम वादा करते हैं कि वह सम्‍मोहन कभी खत्‍म नहीं होगा! इसकी एक झलक यहां देखें: http://bit.ly/Trailer_BlackOut
  4. इन शोज को फ्री में हिन्‍दी में देखिये – यह दोनों ही धमाकेदार शोज एमएक्‍स प्‍लेयर पर हिन्‍दी में देखने के लिये उपलब्‍ध हैं। इतना ही नहीं, आप इन्‍हें मुफ्त में देख सकते हैं!

एमएक्‍स विदेसी आपके लिये डब्‍ड क्षेत्रीय भाषाओं में विभिन्‍न विधाओं और इंटरनेशनल कंटेन्‍ट का एक कैटलॉग लाता है। इस सप्‍ताह यह प्‍लेटफॉर्म ‘ब्‍लैकआउट’ को रिलीज करेगा, जिसकी कहानी में एक न्‍यूक्‍लीयर प्‍लांट में गड़बड़ी के कारण बेल्जियम पर अंधेरा छा जाता है। इसके बाद रोमांच से भरा एक वृत्‍तांत बताता है कि असलियत में क्‍या हो रहा है। यूजर्स द्वारा स्‍ट्रीम करने के लिये उपलब्‍ध एक अन्‍य हल्‍के-फुल्‍के अंदाज वाला शो है ‘डॉक्‍टर स्ट्रैंजर’, जिसमें  एक पिता और बेटे की कहानी है कि वे दक्षिण कोरिया से होने के बावजूद उत्‍तर कोरिया में कैसे फँस जाते हैं। यह अवार्ड-विनिंग कोरियन ड्रामा और एक रोमांचक फ्रेंच सीरीज अब हिन्‍दी में उपलब्‍ध हैं, केवल एमएक्‍स प्‍लेयर पर।

अभी स्‍ट्रीम करें, वह भी मुफ्त में!  


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये