एमएक्स प्लेयर ने भारत के सबसे बड़े बॉलीवुड क्विज शो के साथ आपके फिल्मी ज्ञान को परखने का वादा किया

1 min


Bollywood-Buzzinga

बॉलीवुड का मतलब फिल्मों से कहीं ज्यादा है। आप फिल्मी गानों को सुनते हुए बड़े हुए हैं। आप अपनी रोजमर्रा की बातचीत में उन फिल्मी डायलॉग का इस्तेमाल करते हैं, जो आपको बेहद पसंद हैं। आप अपने मनपसंद फिल्मी सितारे की नकल करने की भी कोशिश करते हैं। पर क्या आप अच्छी तरह से इस विशालकाय इंडस्ट्री की सभी बातों को जानते हैं, जो आपको बॉलीवुड का फैन होने के नाते जाननी चाहिए। आपके मनपसंद फिल्मी सितारों और फिल्मों के बारे में आपके ज्ञान की परीक्षा लेने के लिए एमएक्स प्लेयर भारत का सबसे बड़ा बॉलीवुड क्विज शो बॉलिवुड बजिंगा को-पावर्ड बाय स्‍मूले लेकर आया है। इस क्विज में बॉलीवुड की सभी चीजों का परफेक्ट तरीके से मिश्रण किया गया है। इस शो की मेजबानी मजाकिया और पूरी तरह से फिल्मी एंकर वरुण शर्मा को सौंपी गई है। इस एमएक्स ओरिजिनल सीरीज में मौजमस्ती है, मनोरंजन है, जबर्दस्त ड्रामा है। एक शब्द में कहा जाए तो यह पूरी तरह से झकास शो हैं। इस शो का प्रीमियर 4 मई को हो रहा है। यह सीरीज आपके वीकेंड को ब्लॉकबस्टर हिट बनाने की वादा करती है। इस शो की मुफ्त स्ट्रीमिंग केवल एमएक्स प्लेयर पर हर शनिवार और रविवार को शाम 7 बजे से होगी।

इस शो के संबंध में वरुण शर्मा ने कहा, मैंने पुरस्कार समारोह में मेजबान बनने के दौर को एंजॉय किया है। जब मेरे जैसे बॉलीवुड के दीवाने को इस जैसे क्विज शो की मेजबानी करने के लिए कहा गया तो मैंने तुरंत हां कह दिया। चाहे आप 8 साल के हों या 80 साल के हों, अगर आप फिल्में देखना पसंद करते हैं और सेलिब्रिटीज की जिंदगी को फॉलो करते हैं तो यह सीरीज आपके लिए जरूर देखने लायक है। इस शो में बॉलीवुड की कई छोटी-छोटी बातों से जुड़े फॉर्मेट है, जो आपको हकीकत में इस शो में पूछे गए सवालों के जवाब खोजने के लिए मजबूर करेंगे। यहां तक कि मैं बॉलीवुड फिल्मों का जबर्दस्त फैन होने के बाद खुद भी इस शो में पूछे गए सवालों के जवाब का अंदाजा नहीं लगा सकता।

अपने दिल्ली दौरे के बारे में वरुण ने कहा, बॉलीवुड ने कई स्तरों पर दिल्ली को प्रेरक शक्ति के रूप में देखा है, चाहे वह इस शहर का समृद्ध इतिहास रहा हो, चाहे यहां की विभिन्न पहलुओं से भरपूर संस्कृति रही हो। दिल्ली की पृष्ठभूमि पर बहुत सारी फिल्में बनी हैं। इसलिए दिल्ली आना बहुत जरूरी था। मेरी कई फिल्मों की शूटिंग यहां हुई है और मुझे हमेशा से बार-बार दिल्ली आना बहुत अच्छा लगता है।

अब वह समय बीत गया है, जब आप घड़ी में रात के नौ बजने का इंतजार करते थे और एक साथ बैठकर टीवी देखते थे। बॉलीवुड बजिंगा चुनिंदा डिजिटल शोज में से एक है, जो आपको भरपूर मनोरंजन मुहैया कराएगा, जिसे आप किसी भी समय कहीं भी अपनी फैमिली के साथ देख सकते हैं या वीकेंड पर आप इसे अपने दोस्तों के साथ भी देख सकते हैं। यह शो न केवल मौज-मस्ती से भरपूर है, बल्कि इसमें आपके फिल्मी ज्ञान को चुनौती देने के लिए ऐसे-ऐसे सवाल पूछे जाएंगे, जिसका जवाब खोजने के लिए आपको काफी गहराई में जाना होगा। हर शो में प्रतियोगी बॉलीवुड के सच्चे फैन का ताज पाने के लिए प्रतियोगिता करेंगे और बॉलीवुड फिल्मों से जुड़े ढेर सारे सवालों के जवाब देंगे। इस शो में कई मुश्किल लेवल भी होंगे। हर एपिसोड में नोरा फतेही, नीति मोहन, शिखा तलसानिया, करण टेकर और मानवी गगरू समेत कई सेलिब्रिटिज जैसे जाने-माने चेहरे हिस्सा लेंगे, जो न केवल गेम में शामिल होंगे, बल्कि इससे शो में मौज-मस्ती और बढ़ जाएगी। करीना कपूर खान की डेब्यू फिल्म से लेकर शाहरुख खान के डॉयलॉग्स तक इस शो में तमाम चीजें शामिल की जाएंगी।

तो, पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त, अभी के लिए ट्रेलर यहां देखें :

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये