आयुष यादव और सलोनी मित्तल की बेपनाह मोहब्बत शाहरुख खान से है प्रेरित

1 min


इस वेलेंटाइन डे पर एमएक्स टकाटक के इनफ्लुएंसर आयुष यादव और सलोनी मित्तल ने रोमांस के बादशाह शाहरुख खान से ली प्रेरणा

वेलेंटाइन डे आने वाला है और इस मौके पर भारत के प्रमुख शॉर्ट फॉर्मेट वीडियो ऐप एमएक्स टकाटक ने अपने यूजर्स को प्यार का इजहार करने का अनोखा अवसर दिया है। यूजर्स हैशटैग #ValentinesDay का उपयोग करते हुये वीडियो अपलोड करके इस वैलेंटाइन डे को खास बना सकते हैं। इसी के साथ उन्‍हें 25 लाख रुपए तक के नकद इनाम जीतने का मौका भी मिल रहा है। इसके लिये यूजर्स को अपने पसंदीदा इनफ्लुएंसर्स को फॉलो करने के सथ प्यार का इजहार करने, रोमांटिक, प्रपोजल, लवर्स को याद करने वाले, शायरी, बेस्ट फ्रेंड फॉरेवर और खुशी से सिंगल वाले वीडियो को अपलोड करने के लिए आमंत्रित किया गया है।

आयुष और सलोनी की बेपनाह मोहब्बत, रोमांस के बादशाह शाहरुख खान से प्रेरित है

आयुष यादव और सलोनी मित्तल प्यार के इस मौसम का जश्न मना रहे हैं। इस धमाकेदार जोड़ी को उनके रोमांटिक शॉर्ट फॉर्मेट वीडियोज के लिए जाना जाता है। इनके तमाम वीडियो को प्रशंसक काफी पसंद करते हैं और उन्‍हें सपोर्ट करते हैं। उनके कई वीडियोज को प्रशंसकों का भरपूर प्‍यार मिला है।

आयुष और सलोनी की बेपनाह मोहब्बत, रोमांस के बादशाह शाहरुख खान से प्रेरित है। उनके बारे में बात करते हुए आयुष कहते हैं, “मैं ऐक्‍टर बनना चाहता हूं। मिस्‍टर खान मेरी प्रेरणा हैं और मुझे उनका डेडिकेशन बहुत अच्‍छा लगता है। मैं रोमांस की उनकी स्‍टाइल को फॉलो करता हूं और अपने वीडियोज में जहां तक संभव हो, उसे अच्‍छी तरह से दिखाने की कोशिश करता हूं। मैंने उनकी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के एक सीन को रिक्रिएट किया था, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया था।”

आयुष और सलोनी अपने प्रशंसकों के बीच कितने लोकप्रिय हैं, उसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उनके एक प्रशंसक ने अपने बच्चे का नाम सायू रख दिया था। इस नाम को आयुष यादव और सलोनी के नाम के शुरूआती अक्षरों को जोड़कर बनाया गया है। अपने वीडियोज को टैग करते हुये ये दोनों हैशटैग #Sayu का ही उपयोग करते हैं। अपने प्रशंसकों के बारे में बात करते हुए सलोनी ने कहा, “हम बहुत खुशकिस्‍मत हैं कि हमें अपने प्रशंसकों से इतना सपोर्ट मिलता है। वायरल कंटेंट बनाने में कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प की जरूरत पड़ती है। हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते हैं कि प्रत्येक वीडियो के साथ मनोरंजन और हमारी रचनात्मकता बढ़े। हम एमएक्स टकाटक के आभारी हैं कि उन्‍होंने हमें एक ऐसा मंच प्रदान किया, जो हमें अपनी रचनात्‍मकता को एक्‍सप्‍लोर करने में सक्षम बनाता है।”

2021 रिपोर्ट के अनुसार एमएक्स टकाटक के 100 मिलियन से ज्यादा एक्टिव यूजर्स हैं

वेलेंटाइन डे क्‍या है और दर्शक इस अवसर पर उनसे क्या उम्मीद कर सकते हैं, इस बारे में बात करते हुये उन्होंने कहा, “बहरहाल वेलेंटाइन वीक आ गया है और इसका हर दिन बहुत खास होता है। एमएक्स टकाटक वेलेंटाइन डे और इस पूरे सप्ताह का जश्न मना रहा है – आप हमें प्यार भरे गीतों, फूलों, गुब्बारों और अन्य सभी ऐसे प्यारे प्रॉप्स का इस्तेमाल करते हुए देखेंगे जो प्यार और एक-दूसरे के साथ का जश्न मनाते हैं।”

एप एनी की स्टेट ऑफ मोबाइल 2021 रिपोर्ट के अनुसार एमएक्स टकाटक के 100 मिलियन से ज्यादा मासिक एक्टिव यूजर्स हैं और भारत में मंथली ऐक्टिव यूजर्स के नजरिये से ब्रेकआउट सोशल ऐप 2020 में यह चौथे नंबर पर है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये