‘टाइम्स आफ म्यूजिक’ ने दर्शकों को एक खास तरह की अवधारणा से परिचित कराया

1 min


Times of Music

इंडियन एंटरटेनमेंट सुपर ऐप, एमएक्स प्लेयर, को व्यापक रूप से एमएक्स ओरिजिनल्स के विभिन स्लेट के लिए पहचाना गया है।

अनूठे संगीत रियलिटी चैट शोटाइम्स ऑफ म्यूजिकने दर्शकों को एक खास तरह की अवधारणा से परिचित कराया।

जो 20 दिग्गज संगीतकारों को एक साथ लाया, जिन्होंने इतिहास को सफलतापूर्वक दोहराया और एकदूसरे की सबसे प्रसिद्ध धुनों को फिर से जीवंत किया।

मायापुरी प्रतिनिधि

“यह वास्तव में एक तरह का कांसेप्ट और आईडिया जो डिजिटल फिल्म जगत में मौजूद सबसे बड़े म्यूजिकल स्टेज में से एक पर पहली बार भारतीय फिल्म उद्योग के सर्वश्रेष्ठ संगीतकारों को एक साथ लाया” गौतम तलवार

Times of Music

इसने फ्लाईएक्स फिल्मफेयर ओटीटी अवाॅर्ड्स के नए एडिशन में बेस्ट अनस्क्रिप्टेड (नॉनफिक्शन) ओरिजिनल (सीरीज स्पेशल) केटेगरी में अपनी सफल जीत के साथ इतिहास भी रचा।

एमएक्स प्लेयर के चीफ कंटेंट ऑफिसर गौतम तलवार ने कहा, “यह वास्तव में एक तरह का कांसेप्ट और आईडिया थ।

जो डिजिटल फिल्म जगत में मौजूद सबसे बड़े म्यूजिकल स्टेज में से एक पर पहली बार भारतीय फिल्म उद्योग के सर्वश्रेष्ठ संगीतकारों को एक साथ लाया।

यह सीरीज हम सभी के लिए बेहद खास है और मैं बहुत खुश हूं कि हम टाइमलेस म्यूजिक, अन्फर्गेटबल कन्वर्सेशन और सबसे बढ़कर, संगीत की भावना और हम सभी को एकजुट करने की शक्ति के लिए भुगतान कर रहे हैं।

इस शो ने भाईचारे की भावना को सामने लाया और एक अन्यथा कोम्पेटेटिव इंडस्ट्री में म्यूजिक के लिए जुनून को उजागर किया, और दर्शकों को अपने इस आइकोनिक फेवरिट म्यूजिक का न्यू फ्लेवर दिया।

शो के संगीतकार अमाल मल्लिक ने कहा, “ब्लैक लेडी को जीतना हमेशा से एक खुशी की बात रही है, और यह इस बार और अधिक विशेष है।

क्योंकि यह एक ऐसे शो के लिए है जो उन लोगों को सेलिब्रेट कराता है जो आम तौर पर जमा किए जाने वाले संगीतकार में लास्ट होते हैं।

यह सेट पर इतना शानदार अनुभव था, हम सभी एक टीम का हिस्सा थे, हमने अपनी कुछ बेहतरीन कहानियों को भी साझा किया था।

मुझे भारतीय संगीत की इस समृद्ध विरासत का हिस्सा बनके सम्मानित महसूस हुआ है और बप्पी दा, प्यारेलाल जी, आनंदजी जैसी वरिष्ठों और किंवदंतियों के साथ एक ही मंच साझा करना एक अलग अनुभव है।

अमित त्रिवेदी ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, “ओटीटी प्लेटफार्म ने कलाकारों के लिए कई नए क्षेत्र खोले हैं।

पार्ट स्टोरीटेलिंग और हमारे समय के कुछ बेहतरीन संगीतकारों के नेतृत्व में इस सीरीज के साथ, एमएक्स प्लेयर ने सच में म्यूजिक एंटरटेनमेंट को उपर उठाया है।

इस तरह के कॉन्सेप्ट के लिए फिल्मफेयर जैसे अवाॅर्ड से पहचाना जाना कंपोजर्स के लिए एक बड़ा प्रोत्साहन है।

शो के लिए प्रतिक्रिया बहुत अच्छी रही है और मुझे उम्मीद है कि ऐसे सहयोगी शो वास्तव में गति प्राप्त करेंगे।

विक्टर टैंगो एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेडऔरवोबबल क्रिएटिव एंड कंटेंट एलएलपीद्वारा निर्मित, इस शो में विशाल शेखरबप्पी लहरी , सलीम सुलेमानप्यारेलालजी, सचिन जिगरयूफोरिया, शांतनु मोइत्राअमाल मलिक, अमित त्रिवेदीअग्नि, विजू शाहमिथून, राजेश रोहनहिमेश, आनंद मिलिंदसाजिद वाजिद, अजय अतुलकल्याणजी आनंदजी, और स्नेहा खानवालकर जैसे प्रमुख जोड़े शामिल थे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये