एमएक्स प्लेयर के ‘शादी फिट’ ने किया सवाल “क्या आप शादी करने के लिए वाकई तैयार हैं”

1 min


शादी फिट

पूरे देश में शादियों का मौसम आ चुका है! दुल्हन और दूल्हे इस दौरान अपने परिवार को अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण दिन की व्यवस्था करने के लिए इधर –उधर दौड़भाग करते हुए देखते हैं। लेकिन जब हर कोई एक सफल शादी करने की दिशा में लगातार प्रयास कर रहा है, तो ऐसे में एमएक्स प्लेयर का नया शो ‘शादी फिट’ यह सुनिश्चित करेगा कि आप अपनी शादी को सफल बनाने के लिए कहीं कुछ भूल ना जाएं। क्योंकि हम सभी जानते हैं कि गैर विवादित विचार और घटक ही हैं जो वास्तव में विवाह को बनाते या तोड़ते हैं। शादी के इस रिश्ते में कई सारे समझौते और बलिदान होते हैं जिन्‍हें दोनों पक्षों को करने की आवश्यकता होती है, ताकि विभिन्न स्तरों पर जोड़ी के बीच कॉम्‍पैटिबिलिटी को बढ़ाया जा सके। ऐसे में इस मुद्दे और इसी तरह के कई और मुद्दों को संबोधित करते हुए, एमएक्स प्लेयर की नवीनतम रियलिटी सीरीज एमएक्स ओरिजिनल ‘शादी फिट’ उन सभी बातों पर जोर देती है जो किसी भी शादी को परफेक्ट शादी बनाती हैं और सभी सही सवाल उठाती हैं।

इस सीरीज में, लोकप्रिय अभिनेत्री मंदिरा बेदी,  फैशन विशेषज्ञ नीरज गाबा, सेलिब्रिटी ट्रेनर शिवोहम के साथ फिटनेस विशेषज्ञ वृंदा भी नजर आएँगी। यह सभी चार कपल्‍स को उनकी शादी के दिन से पहले एक अद्भुत यात्रा पर लेकर जायेंगे। ताकि वे अपने जीवन को शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से बेहतर आकार दे सकें।

शो पर टिप्पणी करते हुए मंदिरा बेदी कहती हैं, “यह शो, व्यक्तिगत रूप से मेरे दिल के काफी करीब है। शादी के लिए प्यार निश्चित रूप से एक जरुरी घटक है, लेकिन इसके साथ ही परिवार, दोस्त, मानसिक और शारीरिक सामंजस्य भी बहुत अधिक मायने रखता है। ऐसे में ‘शादी फिट’ केवल कपल के बीच कॉम्पैटिबिलिटी की ही परीक्षा नहीं लेता है बल्कि शादी वाले उनके जीवन के बड़े दिन के लिए, हर संभव तरीके से चीजों का रियलिटी चेक भी करता है।”

नीरज गाबा ने आगे कहा, “मैं पहले जिस तरह के शो में नजर आ चुका हूँ, उससे यह काफी अलग तरह का है, ऐसे में इसके लिए शूटिंग करना मेरे लिए एक बेहद ही दिलचस्प अनुभव रहा। इस शो की शूटिंग के दौरान मैं काफी सारी जिम्मेदारियों को अपने कंधो पर महसूस कर रहा था क्योंकि मुझे वास्तविक जिंदगी की असली जोड़ियों का मार्गदर्शन करना था, और ऐसे में मेरी जिम्मेदारियां वाकई में काफी बढ़ जाती हैं।”

रोमांच, भावनाओं और खुलासों से भरा यह शो ‘शादी फिट’ आपको चार यंग कपल्‍स की निजी यात्रा पर लेकर जाएगा और साथ ही उनके शादी के लिए फिट होने के अनुभवों से आपको रूबरू करवाएगा। विशेषज्ञों के सुझाव और कपल्स के बीच का विश्वास और ईमानदारी हमें यह दिखाएगी कि कैसे इसमें से एक कपल पूरी तरह ‘फिट’ कपल बन कर उभरता है। ऐसे में 15 नवंबर के बाद यह जानने के लिए कि एक ‘शादी फिट’ कपल बनने के लिए क्या–क्या जरुरी है, इस सीरीज को जरुर देखिए।

 कपल्स की रोमांचक यात्रा देखिए 15 नवंबर से केवल एमएक्स प्लेयर पर, बिलकुल मुफ्त!

 ट्रेलर लिंक

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये