एमएक्स टकाटक स्टार आशिका भाटिया एवं शेज़ादा कक्कड़ बिग बॉस ओटीटी हाउस में करन जौहर से मिलेंगे!

1 min


डिजिटल सेंसेशन आशिका एवं शेज़ादा बिग बॉस ओटीटी संडे का वार एपिसोड में दिखाई देंगे देश के सबसे बड़े रियल्टी शो में से एक, बिग बॉस ओटीटी, अनेक कारणों से सुर्खियों में है। करन जौहर इस सीज़न के होस्ट हैं। अब बिग बॉस ओटीटी की श्रृंखला में शामिल हो गया है और इंटरनेट चर्चा का विषय बना हुआ है।

देश में डिजिटल प्रेमियों के बीच हलचल मचाते हुए भारत का अग्रणी शॉर्ट फॉर्मेट वीडियो ऐप, एमएक्स टकाटक, इस शो के सोशल मीडिया पार्टनर के रूप में अपने क्रिएटर समुदाय को जीवन का सुनहरा अवसर प्रदान कर रहा है। एमएक्स टकाटक सेंसेशन आशिका भाटिया और शेज़ादा उर्फ अक्षय कक्कड़ को इस वीकेंड करन जौहर के साथ मंच साझा करने और हाउस में प्रतियोगियों से मुलाकात करने का अवसर मिलेगा।

एमएक्स टकाटक पर 150 से ज्यादा मासिक यूज़र्स हैं और यह देश में 48 मिलियन से ज्यादा अद्वितीय कंटेंट क्रिएटर्स को अपनी क्रिएटिविटी का प्रदर्शन करने एवं दर्शकों का मनोरंजन करने का एक विशाल मंच प्रदान करता है। अब ये दोनों बिग बॉस के लोकप्रिय प्रतियोगियों – शमिता शेट्टी, नेहा भसीन, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सेहजपाल और निशांत भट्ट आदि को टकाटक चैलेंज देते हुए दिखाई देंगे। एमएक्स टकाटक ने अपने क्रिएटर्स को सर्दव से अपनी वास्तविक व स्वाभाविक प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया है। मनोरंजन के इतिहास में पहली बार सोशल मीडिया इफ्ं लुएंसर्स को बिग बॉस जैसे रियल्टी शो में आमंत्रित किया गया है और यह दोनों प्लेटफॉर्म्स के लिए एक बड़ी सफलता है, जिनका मनोरंजन के लिए उद्देश्य समान है और दर्शकों से गहरा जुड़ाव है।

करन जौहर से मिलने के लिए वो कितनी उत्साहित हैं, इस बारे में आशिका भाटिया ने कहा, ‘‘बाल कलाकार के रूप में मैं टेलीविज़न उद्योग से लंबे समय से जुड़ी हूँ और बिग बॉस रियल्टी शो देखना मुझे पसंद है। करन जौहर एक श्रेष्ठ प्रोड्यूसर/डायरेक्टर हैं और उनकी बेहतरीन मूवीज़ देखकर मुझे अभिनय का प्रोत्साहन मिलता है। मैंने भारत के अग्रणी शॉर्ट फॉर्मेट वीडियो ऐप – एमएक्स टकाटक पर लगभग एक साल पहले कंटेंट बनाना शुरू किया और उसके बाद मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। मुझे एमएक्स टकाटक पर दर्शकों से जो एक्सपोज़र एवं प्यार मिला, उसने मुझे अलग-अलग तरह का कंटेंट बनाने के लिए प्रेरित किया और अब मैं करन जौहर से मिलने के लिए उत्साहित हूँ।’’

बिग बॉस हाउस में प्रवेश करने के बारे में शेज़ादा ने कहा, ‘‘कंटेंट क्रिएटर के रूप में मेरा सफर जब शुरू हुआ, तब मुझे सोशल मीडिया की ताकत के बारे में नहीं पता था। मैंने डांस करना और खुद की अभिव्यक्ति करना शुरू किया, क्योंकि वो मुझे अच्छा लगता था। इसके बाद दर्शक मुझे पसंद करने लगे। जब मैंने देखा कि प्लस-साईज़ समुदाय मेरे वीडियो से प्रेरणा लेता है, तो मुझे काफी प्रोत्साहन मिला। मैं बॉलिवुड और करन जौहर का फैन हूँ। उनकी फिल्में बहुत अच्छी होती हैं। उनसे मिलना एक सपने के सच होने जैसा है। मैं एमएक्स टकाटक परिवार का हिस्सा बनकर गौरवान्वित हूँ और मैं इस महान हस्ती के साथ मंच साझा करने का अवसर देने के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूँ।’’

आशिका भाटिया एक इंटरनेट सेसेशन और लोकप्रिय टीवी स्टार हैं और शेज़ादा को लोग अक्षय कक्कड़ के नाम से भी जानते हैं। वो एमटीवी एस ऑफ स्पेस 2 फेम के कलाकार हैं। ये दोनों बिग बॉस ओटीटी पर संडेज़ वीकेंड का वार एपिसोड में दिखाई देंगे। इन दोनों ने भारत के अग्रणी शॉर्ट फॉर्मेट वीडियो ऐप – एमएक्स टकाटक पर अपने कंटेंट द्वारा डिजिटल दुनिया में अपना नाम कमाया है। आशिका के एमएक्स टकाटक अकाउंट में 19.2 मिलियन फैन हैं। दूसरी तरफ शेज़ादा उर्फ अक्षय कक्कड़ एक प्लस साईज़ मॉडल/अभिनेता हैं, जो अपने बेहतरीन डांस मूव्स के लिए एमएक्स टकाटक पर लोकप्रिय हैं। उनके 9.8 मिलियन फौलोअर्स हैं और वो कई लोगों के प्रेरणास्रोत हैं।

एमएक्स टकाटक स्टार्स, आशिका और शेज़ादा को बिग बॉस ओटीटी के मंच पर देखना न भूलें!

 


Mayapuri