मेरे एथलेटिक अनुभव ने मुझे वह अभिनेता बनाया है जो आज मैं हूं: करण वोहरा

1 min


करण वोहरा स्‍टारप्‍लस के ‘कृष्‍णाचली लंदन’ में डॉ. वीर की दमदार भूमिका निभा रहे हैं। वह परदे पर अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित कर रहे हैं। इस मेहनती अभिनेता का मानना है कि परदे पर सशक्‍त उपस्थिति दर्ज कराने के लिये किसी के लिये भी फिटनेस बेहद जरूरी है।

इस बारे में अपनी बात रखते हुए, करण कहते हैं, ‘‘मेरे लिये फिटनेस जीने का तरीका है। जब भी फिटनेस रीजिम की बारी आती है, मैं बेहद अनुशासित हूं और मैं पूरी गंभीरता के साथ इसका पालन करता हूं। इससे फर्क नहीं पड़ता कि मेरी शूटिंग कितनी लंबी चली है या कितना व्‍यस्‍त शेड्यूल है, मैं हर दिन जिम जरूर जाता हूं। डॉ. वीर का व्‍यक्तित्‍व बेहद दमदार है और वह फॉर्मल पहनता है, इसलिये उसके लिये मुझे शेप में रहने की जरूरत है। मेरा फिटनेस रूटीन उसे पाने में और किरदार में ढलने में मेरी मदद करता है। मेरा मानना है कि आप परदे पर जितने अच्‍छे नज़र आते हैं, ज्‍यादा से ज्‍यादा दर्शक आपकी तारीफ करते हैं। मुझे सबसे अच्‍छी तारीफ यह मिली थी कि मैं कुछ भी पहन लूं मेरे ऊपर वह अच्‍छा लगता है। मेरा मानना है कि मेरा अभिनय और परदे पर मेरी उपस्थिति मेरे एथलेटिक अनुभव के माध्‍यम से ज्‍यादा बेहतर तरीके से सामने आती है और मुझे इसने वह एक्‍टर बनाया हूं जो आज मैं हूं।’’

डॉ. वीर के किरदार से लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचने वाले इस अभिनेता को उम्‍मीद है कि दर्शकों को उन्‍हें परदे पर देखने में मजा आ रहा है।

देखिये, ‘कृष्‍णा चली लंदनप्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे केवल स्‍टारप्‍लस पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये