मीनाक्षी राठी बनने के बाद मोलभाव करने में माहिर हो गई हूं : कनिका माहेश्वरी

1 min


कनिका माहेश्वरी ने ‘दिया और बाती‘ हम में मीनाक्षी राठी का सबसे पसंदीदा किरदार अदा किया था। वह एक बार फिर इस शो के सीक्वल ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी‘ में वही दीवानगी दिखाने के लिए तैयार हैं। मीनाक्षी का उसका किरदार काफी रंगीन है, जोकि इस शो को और अधिक दिलचस्प बनायेगा। मीनाक्षी के हास्य पहलू की बात करें तो वह एक मध्यम वर्गीय लड़की की तरह बर्ताव करती है, जो हर काम में परफेक्ट होने की कोशिश करती है।

मीनाक्षी खरीदारी की बेहद शौकीन है और हर उस स्थान पर जाने के लिए आतुर रहती है, जहां उसे ‘‘सेल‘‘ लिखा दिखाई देता है। उसकी सबसे मजेदार चीज है, उसका मोलभाव करने का अंदाज। सूत्रों ने हमें बताया कि, ‘‘चूंकि कनिका 5 से अधिक सालों से मीनाक्षी का किरदार अदा कर रही हैं, इसलिए वह मोलभाव करने में माहिर हो गई है और कभी भी खरीदारी करने का मौका नहीं गंवाती। अपनी जयपुर यात्रा के दौरान, टीम भेष बदलकर खरीदारी करने गई, तो कनिका ने एक महारती की तरह खूब मोलभाव किया। यही नहीं, उन्होंने भाभो और रिया की भी खरीदारी में मदद की।

Kanika Maheshwari
Kanika Maheshwari

उनसे हुई बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, ‘‘खरीदारी करना आखिर किसे पसंद नहीं है? हर कोई अपने किरदार से कुछ न कुछ सीखता है। मैंने अपने मोलभाव करने के हुनर को निखारा है, इसलिए अब मैं जब भी स्ट्रीट शॉपिंग के लिए जाती हूं, तो कुछ पैसा जरूर बचाकर लाती हूं। मैं पानी पूरी स्टॉल पर एक्स्ट्रा पूरी भी मांगती हूं, और इन सबका श्रेय मीनाक्षी राठी को ही जाता है।‘‘ अभिनेत्री हंसती हैं।

कनिका को मीनाक्षी के रूप में देखें ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी‘ में, सोमवार से शनिवार, दोपहर 1 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये