मेरे पिता ने मेरा हमेशा सपोर्ट किया- रिंकू राजगुरु

1 min


ज़ी टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस सीजन 6’ में एक से बढ़कर एक डांस पेश किए जा रहे हैं। इसमें हर हफ्ते प्रतिभागियों को नई-नई चुनौतियां दी जा रही हैं। इस रविवार के एपिसोड में सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ के कलाकार शो में स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आएंगे।

पिता  हर मौके पर मेरा साथ देते थे

हाल ही में फिल्म के लीड एक्टर्स रिंकू राजगुरु, तानाजी गलगुंडे और अरबाज शेख ने सेट पर आकर इस स्पेशल एपिसोड की शूटिंग की। उन्होंने न सिर्फ प्रतिभागियों की परफॉर्मेंस का मजा लिया बल्कि उनका हौसला भी बढ़ाया। हालांकि इनमें से एक प्रतिभागी ऐसा था, जिसने सभी का दिल जीत लिया। यह प्रतिभागी हैं सोनल विचारे। खास तौर से रिंकू को सोनल की परफॉर्मेंस बहुत पसंद आई। अपनी परफॉर्मेंस के बाद सोनल ने बताया कि वे अपने पिता को अपनी सबसे बड़ी ताकत और अपना आधार मानती हैं।

सोनल के इन शब्दों ने रिंकू को उनके पिता की याद दिला दी। रिंकू ने कहा कि वे सोनल के विचारों से पूरी तरह सहमत हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मेरे पिता ने हमेशा मुझे प्रोत्साहित किया और मुझमें विश्वास जताया। जब मैं एक्टिंग में आई तो हमें समाज की कई आपत्तियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बावजूद वे मेरे साथ शूटिंग के लिए आते थे और हर मौके पर मेरा साथ देते थे। आज जब लोग उन्हें मेरी वजह से पहचानते हैं तो मुझे इस बात पर बहुत गर्व महसूस होता है।’’

मास्टर मिनी ने बताया कि आज बहुत-सी महिलाएं अपने पिता से प्रेरणा ले रही हैं और अपने पिता के प्यार और सहयोग के चलते सफल हुई हैं।

दर्शकों को भी इस दौरान जोश से भरी कुछ परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगी। इस मौके पर सैराट की टीम डीआईडी प्रतिभागियों के साथ मिलकर ‘झिंगाट’ गाने पर डांस भी करेगी।

देखिए ‘डांस इंडिया डांस सीजन 6‘, रविवार 24 दिसंबर को रात 9 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर!

SHARE

Mayapuri