‘मुझे तो मेरे बेटे ने सिंगिंग डिजिटल ऐज में लांच किया है’- उदित नारायण

1 min


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज़्म को लेकर लोग खूब चर्चा कर रहे हैं।अब लोगों को बॉलीवुड नेपोटिज़्म ज़रा भी पसंद नहीं आ रहा है। आम जनता और सेलेब्रिटीज़ सोशल मीडिया पर नेपोटिज़्म को लेकर बहस करते ही रहते हैं। स्टार किड्स भी जमकर अपना पक्ष रखते हैं।यहां तक कि बॉलीवुड सेलेब्स ने भी स्टार किड्स पर आरोप लगाए हैं।अब हाल ही में जाने माने सिंगर उदित नारायण ने भी नेपोटिज़्म को लेकर अपना पक्ष रखा है।

 उदित नारायण का नज़रिया नेपोटिज़्म को लेकर कुछ अलग है। उदित नारायण अपने बेटे का शुक्रिया करते हैं,उनका कहना है कि उनके बेटे ने ही उन्हें म्यूजिक की डिजिटल ऐज में लॉन्च किया है।उदित नारायण को सिंगिंग इंडस्ट्री में 40 साल हो चुके हैं।

उदित नारायण ने कहा, ‘इससे पहले कि मैं यह जान पाता, वह सब कुछ सेट कर चुका था। मुझे बस उनके घर स्टूडियो सेटअप में आना था और ‘तेरे बगैर’ रिकॉर्ड करना था।’ वहीं, नेपोटिज़्म पर उदित नारायण ने कहा, ‘मैं गर्व से कह सकता हूं कि अभी जिस दौर में और जिस युग में लोग नेपोटिज्म की बात करते हैं, मेरे बेटे ने मुझे डिजिटल युग में लॉन्च किया है और मेरा विश्वास करिए, मुझे यह कहना होगा कि उसने यह सब अपनी मेहनत से कमाए गए पैसों से किया है।’

हाल ही में उदित नारायण का नया गाना ‘तेरे बग़ैर’ लांच हुआ है। यूट्यूब पर यह गाना लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये