नच बलिए 10 के मेकर्स ने बनाई धर्मा प्रोडक्शन से दूरी, दूसरे प्रोड्यूसर्स की खोज जारी

1 min


Nach Baliye 10

सुशांत सुसाइड में नेपोटिज़्म के आरोपों में घिरने के बाद नच बलिए 10 के मकर्स ने लिया फैसला – सूत्र

लॉकडाऊन खुलने के बाद अब धीरे धीरे ही सही लेकिन टेलीविज़न इंडस्ट्री में नए शोज़ टेलीकास्ट किए जाने लगे हैं। इस लिस्ट में कई रिएलिटी शोज़ भी हैं। जल्द ही नच बलिए 10 को लेकर भी योजना बननी भी शुरु हो गई है। वहीं अब इससे जुड़ी एक अहम ख़बर सामने आ रही है।

धर्मा प्रोडक्शन का कटा पत्ता

जो जानकारी इस वक्त मिल रही है उसके मुताबिक बतौर निर्माता करण जौहर इस शो से जुड़ना चाहते थे। शुरुआत में चैनल भी इसके लिए काफी उत्सुक था लेकिन करण को सोशल मीडिया पर नेपोटिज़्म के आरोपों में घिरता देख चैनल ने ये फैसला बदल लिया है। वो धर्मा प्रोडक्शन की बजाय किसी दूसरे प्रोडक्शन हाउस से जुड़ना चाहते हैं। जिसकी तलाश भी शुरु हो गई है। कहा जा रहा है कि इसके लिए रोहित शेट्टी की टीम से भी बात चल रही है।

बीते साल सलमान ने प्रोड्यूस किया था शो

आपको बता दें कि नच बलिए 9 को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था। इस बार करण ने को प्रोड्यूस करने की इच्छा जताई। लेकिन मेकर्स ने खुद ही इससे दूरी बना ली। कहा जा रहा है कि नेपोटिज़्म के आरोपों में घिरे करण इस वक्त इंडस्ट्री में अपने करीबियों से थोड़े नाराज़ हैं। क्योंकि जब उन पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे थे तो इंडस्ट्री से किसी ने भी उनका सपोर्ट नहीं किया। वहीं इसके बाद करण ने कई करीबी दोस्तों को ट्विटर से अनफॉलो कर दिया था।

सुशांत को करण ने ड्राइव में किया था कास्ट

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को करण जौहर ने ड्राइव फिल्म में कास्ट किया था। इसमें जैकलीन फर्नांडीज़ सुशातं के अपोज़िट थीं। फिल्म नवंबर, 2019 में डिजिटली रिलीज़ हुई। हालांकि इस फिल्म को पहले बड़े पर्दे पर ही रिलीज़ होना था लेकिन किन्ही कारणों के चलते ये रिलीज़ नहीं हो पाई। हालांकि दर्शकों को ये फिल्म कुछ रास नहीं आई और लोगों ने इसका जमकर मज़ाक भी उड़ाया था।

और पढ़ेंः Gunjan Saxena Trailer: गुंजन सक्सेना का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त अंदाज में जान्ह्वी कपूर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये