‘नच बलिए’ की एक्ट्रेस का आरोप, नशीला पदार्थ खिलाकर जूनियर आर्टिस्ट ने किया रेप

1 min


tv actress rape

‘कहानी घर घर की’, ‘देश में निकला होगा चांद’ और नच बलिए जैसे कई जाने-माने टीवी सीरियल में काम कर चुकी मुंबई की रहने वाली एक्ट्रेस ने हरियाणा के यमुनानगर के रहने वाले अपने जूनियर आर्टिस्ट पर रेप का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने बताया, जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो उसे धोखा दे दिया।

दरअसल, एक्ट्रेस की दोस्ती यमुनानगर के एक जूनियर आर्टिस्ट से हुई और बीते 13 अक्टूबर को यमुनानगर में ही दोनों एक होटल में रुके थे। अब एक्ट्रेस का आरोप है कि जूनियर आर्टिस्ट विनीत ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद पीड़िता जब वो प्रेग्नेंट हो गई तो उसने जूनियर आर्टिस्ट विनीत पर शादी का दबाव बनाया। लेकिन, शादी की बात पर विनीत मुकर गया।

अब पीड़िता ने यमुनानगर महिला पुलिस स्टेशन में विनीत और उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है और यह भी आरोप लगाया है कि पूरे मामले में विनीत का उसके परिजनों ने भी साथ दिया है। जानकारी के मुताबिक, विनीत और टीवी एक्ट्रेस की दोस्ती मुंबई में काम के दौरान हुई थी और वह ‘कहानी घर घर की’, ‘देश में निकला होगा चांद’ और नच बलिए जैसे कई बड़े टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है।

केस दर्ज होने के बाद से आरोपी गायब हो गया है। एक्ट्रेस की मानें तो आरोपी लड़के ने शादी का झांसा देकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और जब बात शादी की आई तो वो मुकर गया। पुलिस अब आरोपी को ढूंढ रही है। फिलहाल, पुलिस ने लड़के और उसके परिवार वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और शुरूआती जांच शुरू कर दी है। पुलिस अभी पीड़िता एक्ट्रेस से भी पूछताछ करेगी।

और पढ़ें- मशहूर मराठी सिंगर गीता माली की एक्सीडेंट में मौत, पति गंभीर रूप से घायल

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh