सोनी सब के ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ में नकाबपोश आये बचाने

1 min


सोनी सब का फंतासी शो ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ दर्शकों को टेलीविजन के परदे से नज़रें हटने नहीं दे रहा, क्‍योंकि इसमें रहस्‍य का स्‍तर उसी तरह बरकरार है। बालवीर (देव जोशी ) की शक्तियां खोने के साथ, दुनिया को बचाने एक नकाबपोश हीरो आया है।

तिमनासा (पवित्रा पुनिया) बालवीर की शक्तियां खोने का फायदा उठाने की कोशिश करती है, लेकिन उसकी सभी कोशिशों को वह रहस्‍यमयी नकाबपोश नाकाम कर रहा है। इससे तिमनासा और बाकी लोग हैरान हैं कि कहीं नकाबपोश खुद बालवीर तो नहीं है, जोकि देबू बनकर अभी भारत नगर में रह रहा है। नकाबपोश को ढूंढने के क्रम में, तिमनासा देबू और विवान (वंश सयानी) को अपने कब्‍जे में रख लेती है, ऐसे में नकाबपोश वहां पहुंचकर सबको चौंका देता है। विवान और देबू छूट जाते हैं, लेकिन अब असली सवाल यह है कि आखिर यह नकाबपोश कौन है?

तिमनासा को अपनी कोशिशों पर पूरा विश्‍वास है कि वह नकाबपोश के बारे में पता लगा कर रहेगी, वहीं उसे धरती पर उस अदृश्‍य शक्ति की याद आती है, जोकि उसे मार सकता है।

पवित्रा पुनिया की भूमिका निभा रहीं, तिमनासा कहती हैं, ‘’तिमनासा को शक होता है कि बालवीर ही नकाबपोश है, लेकिन वह निराश हो जाती है। लेकिन अब वह असली नकाबपोश के बारे में जानना चाहती है, साथ ही वह अपने जीवन के लिये संघर्ष कर रही है, क्‍योंकि सर्वकाल ने उसे बताया है कि धरती पर एक ऐसी ताकत है जो उसे मार सकती है। दर्शकों के लिये यह देखना दिलचस्‍प होगा कि तिमनासा का अगला कदम क्‍या होने वाला है और क्‍या वह दोबारा हार जायेगी।‘’

बने रहिये, ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ के साथ, सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे केवल सोनी सब पर

और पढ़े: Emraan Hashmi के इन Kissing Scene को देखकर हैरान रह जाएंगे आप


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये