नकुल मेहता इश्कबाज के साथ टेलीविजन पर

1 min


Nakul-mehta.gif?fit=650%2C450&ssl=1

नकुल मेहता एक और पारिवारिक कहानी के साथ स्टार प्लस पर वापस आ गए हैं। इसके पहले स्टार प्लस के शो ‘प्यार का दर्द’ में दिखाई दिए नकुल इश्कबाज में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

जून से शुरू होने वाले इस शो में पहली बार एक अनूठी कहानी आ रही है जिसमें तीन भाइयों शिवाय, ओमकारा और रुद्र के मुख्य किरदार हैं। इसके पहले के शो में आदित्य की भूमिका से ख्याति प्राप्त कर चुके नकुल किसी अनूठी कहानी की तलाश में थे और तीन भाइयों की इस कहानी से वह स्टार प्लस पर वापस आ रहे हैं।

‘‘मैं स्टार प्लस पर फिक्शन शो के साथ टीवी पर वापसी कर बेहद खुश हूं। मैं उसी जगह वापस आ गया हूं जहां से मैंने टीवी का अपना सफर शुरू किया था। इसके पहले भी काफी प्रस्ताव मिले थे लेकिन मैं वाकई कुछ अलग करने की तलाश में था। इस शो ‘इश्कबाज’ में मैं शिवाय सिंह ओबेरॉय की भूमिका निभा रहा हूं जो एक घाघ बिजनेसमैन है और अपने काम और अपने भाइयों ओमकारा (कुणाल) और रुद्र (लीनिएश) से बेहद प्यार करता है। हमने शूटिंग शुरू कर दी है और इतने उम्दा कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव बेहद कमाल का रहा। अपने इस नए परिवार के साथ नए सफर के आगाज का इंतजार कर रहा हूं,’’ नकुल मेहता ने कहा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये