‘नमस्ते इंग्लैंड’ का पोस्टर रिलीज, अर्जुन-परिणीति की दिखी क्यूट केमेस्ट्री

1 min


‘इश्कजादें’ अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की आगामी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी हो गई है फिल्म साल के अंत में 7 दिसंबर को रिलीज होगी।

लीगल या इललीगल कैसे जाएंगे लंदन ?

रिलीज हुए फिल्म के पोस्टरों में अर्जुन परिणीति की क्यूट केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है। पोस्टर में परिणीति और अर्जुन कपूर एक हवाई जहाज के विंग पर बैठे दिखाई पड़ रहे हैं. अर्जुन कपूर हरे रंग के सूट में देसी अंदाज में दिख रहीं परिणीति के कंधे पर सिर रखे हुए हैं। वही फिल्म के दूसरे पोस्टर में भी परिणीती-अर्जुन नजर आ रहे इसके साथ ही लंदन का ब्रैकग्राउंड नजर आ रहा है। वही पोस्टर में एक जगह लिखा है ‘लंदन जाना है तो लीगल इललीगल सब चलेगा’

फिल्म के इस पोस्टर को शेयर करते हुए अर्जुन ने कैप्शन में लिखा है ‘मैं और परिणीति वापस आ गए हैं पंजाब से इंग्लैंड की खूबसूरत उड़ान का समय’.

अपनी एक्साइटमेंट पर काबू नही रख सकती

यही नहीं, परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर ने शुक्रवार को अमृतसर में ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग भी शुरू कर दी. परिणीति ने फिल्म के क्लैपबोर्ड की तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा, “नमस्ते इंग्लैंड. अपनी उत्सुकता पर काबू नहीं रख सकती. अर्जुन कपूर, संजना बत्रा, आरती नायर.” वही अर्जुन ने भी क्लैपबोर्ज की तस्वीर को साझा करते हुए ट्वीट किया, “नमस्ते इंग्लैंड. शुरू.”

बता दें की ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह कर रहे हैं जो इससे पहले अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत हिट फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ बना चुके है जो दर्शकों को काफी पसंद आई थी। फिल्म “नमस्ते इंग्लैंड” एक पंजाबी मुंडे की कहानी है जिसकी शुरुआत तो अमृतसर शहर से होती है लेकिन बाद में यह फिल्म लगभग आधी दुनिया का चक्कर लगाती नजर आएगी। कहा जा रहा है की ये फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का ही सीक्वल है।

‘Namaste England’ की कहानी की शुरुआत पंजाब के अमृतसर और लुधियाना से होगी, जिसके बाद ढाका, बांग्‍लादेश का रुख किया जायेगा. फिल्‍म के कुछ हिस्‍सों की शूटिंग बेल्जियम के ब्रसेल्‍स में भी की जायेगी. इसके अलावा लंदन और मुंबई के कुछ इलाकों में भी फिल्‍म की शूटिंग होगी।

बता दें की अर्जुन-परिणीति की साथ में ये तीसरी फिल्म है इससे पहले ये दोनों इश्कजादें मे नजर आ चुके है फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वही हाल ही में दोनों ने दिबाकर बनर्जी की ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग पूरी की है। जो इसी साल रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये