‘एक दीवाना था’ के सेट्स पर ‘स्कूल डेज़’ !

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी थ्रिलर शो ‘एक दीवाना था’ को लेकर सभी जगह के दर्शकों के बीच उत्सुकता अपने चरम पर है। विक्रम सिंह चौहान, नामिक पॉल और दोनल बिष्ट इस अपने आप में अनोखी टीवी सीरीज में प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं। इन एक्टर्स ने विभिन्न सीन्स के लिए कई आउटडोर लोकेशंस में सफर किया है और इनके लिए काफी अच्छी दोस्ती भी हो गई है। दिलचस्प रूप से, नामिक और विक्रम देहरादून में स्कूल के दिनों से एक—दूसरे को जानते हैं।

‘किस्मत रहस्यमयी तरीके से काम करती है’

संपर्क किए जाने पर नामिक ने कहा, “मैं विक्रम के साथ पहली बार काम कर रहा हूं। हम बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं और यह जानना काफी आश्चर्यजनक था कि हमने देहरादून में एक ही स्कूल से पढ़ाई की थी और एक ही कक्षा में थे! हम एक—दूसरे से कभी नहीं मिले थे क्योंकि हमारे सेकशंस अलग—अलग थे और किस्मत से हम ‘एक दीवाना था’ में साथ काम कर रहे हैं। जैसा कि कहते हैं कि किस्मत बड़े रहस्यमयी तरीकों से काम करती है।”

‘शूटिंग के ब्रेक में सुनाते थे किस्से’

विक्रम सिंह चौहान ने कहा, “हां, यह जानना काफी आश्चर्यनजनक था कि मैंने और नामिक ने एक ही स्कूल में पढ़ाई की है और हम उन दिनों कभी मिले भी नहीं। जब हमने ‘एक दीवाना था’ के लिए शूटिंग शुरू की तो हमें पता चला कि हम एक ही स्कूल से आते हैं और फिर हम दोस्त बन गए। शूटिंग के ब्रेक्स के दौरान हम एक—दूसरे अपने स्कूल के दिनों की मजेदार कहानियां और किस्से सुनाते हैं। एक दोस्त के साथ पुरानी यादों में खो जाना वाकई अच्छा लगता है।”

बहुत उत्सुकता से इंतजार किए जा रहे इस थ्रिलर ‘एक दीवाना था’ को जल्द ही सभी दर्शकों को रोमांचित करने के लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये