भूत बनने के लिए 4 घंटे लेते हैं नमिक !

1 min


नमिक पॉल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आने वाले रोमांटिक थ्रिलर ‘एक दीवाना था’ में एक सुपरनेचुरल किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। यह एक्टर इस सीरीज में एक रहस्यमयी किरदार है जो, सस्पेंस व बेहद रोमांच से भरे सींस से भरी हुई है। ​नमिक का किरदार प्रोमो में साफ तौर पर ​एक गिटार लिए हुए और उसे बजाते हुए दिखाया गया है। इस सीरीज में नामिक के भूतिया अवतार के पीछे की कहानी क्या है? किन घटनाओं की वजह से वे भूत बन गए? इस सीरीज की​ क्रिएटिव टीम ने नामिक पॉल के भूतिया अवतार के लिए बहुत मेहनत की है। फीके सफेद लुक से लेकर नमिक द्वारा प्रयोग किए गए काले लेंसों तक, नमिक के भूतिया अवतार के लिए उचित पैरानॉर्मल लुक पाने हेतु व्यापक रूप से रिसर्च की गई है।

संपर्क किए जाने पर नमिक ने कहा, “इस सीरीज में मेरे सुपरनेचुरल लुक के कारण, क्रिएटिव टीम ने एक अनोखे तरीके से मेरे पूरे लुक को तैयार किया है। पहले दिन, मेकअप टीम को इस भूतिया ऑन—स्क्रीन किरदार के लिए मुझे तैयार करने में 4 घंटे का समय लग गया था! पैरानॉर्मल के पहलू को हाईलाइट करने के लिए पूरे काले लेंस का प्रयोग करने के मेरे सुझाव पर भी क्रिएटिव टीम ने विचार किया। लेंस का प्रयोग करना एक चुनौतीपूर्ण काम था क्योंकि मैंने पहले कभी भी लेंसों का प्रयोग नहीं किया है।”

नामिक ने मुंबई में शूटिंग शुरू भी कर दी है। दोनल बिष्ट व विक्रम सिंह चौहान इस दुनिया से अलग इस थ्रिलर ‘एक दीवाना था’ में उनके कोस्टार हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये