नमिश तनेजा देशभर में ‘51‘ फैन्स से मिलेंगे

1 min


स्टार प्लस पर हाल में शुरू हुये प्राइमटाइम शो ‘इक्यावन’ में जाने-माने टीवी कलाकार प्राची तेहलान और नमिश तनेजा मुख्य भूमिकाओं में हैं। अपने शो के प्रमोशन के लिये नमिश एक बड़ा ही अनोखा आइडिया लेकर आये। अब नमिश देशभर में सबसे बड़े ‘इक्यावन‘ (51) फैन्स से मुलाकात करने के मिशन पर हैं।

नमिश ने कई टेलीविजन शोज में काम करके लोकप्रियता बटोरी है और अब उन्होंने ‘इक्यावन’ से वापसी की है। इस शो में वो सत्या का किरदार निभा रहे हैं जो काफी बदनाम है और हमेशा ही शो की नायिका सुशील से भिड़ता रहता है।

उनकी लोकप्रियता की वजह से ही उनके पास कई शहरों से उनके फैन्स ने मिलने  की गुजारिश की है। आकर्षक होने के साथ-साथ नमिश काफी विनम्र भी हैं और वो खुशी-खुशी अपने फैन्स की बात मान गये और उन्होंने पूरे भारत में घूम-घूमकर उनसे मिलने का फैसला कर लिया। नमिश ना केवल टेक सेवी हैं बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। हालांकि, उनकी हमेशा यही कोशिश रहती है कि वो अपने फैन्स को नेटवर्किंग साइट्स के माध्यम से पोस्ट करने की भरसक कोशिश करते रहें।

फैन्स को वीडियो कॉल करने के बारे में भी सोच रहा हूं

नमिश कहते हैं, ‘‘फेसबुक और व्हाट्सऐप्प पर उनसे मिलने की बजाय मैं अपने करीबियों से आमने-सामने मिलना पसंद करूंगा। मेरे प्यारे फैन्स, जिन्हें मैं परिवार का ही हिस्सा मानता हूं, उन्होंने हमेशा ही मुझे ढेर सारा प्यार और दुलार दिया है। कई बार मुझे बुरा भी लगता है कि मैं लगातार उनसे मिल नहीं पाता हूं। इस अपराधबोध से बाहर निकलने के लिये ही, मैंने पूरे भारत में घूमने और अपने ‘कम से कम‘ 51 फैन्स से मिलने का फैसला किया है। मुझे विश्वास है कि आमने-सामने की इस मुलाकात से उन्हें खुशी मिलेगी। साथ ही मैं कुछ फैन्स को वीडियो कॉल करने के बारे में भी सोच रहा हूं, जो भारत में नहीं हैं।’’

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये