‘‘मुबंई पुलिस सर्विस ज्वाईन की नाना पाटेकर ने’’

1 min


बेशक सरकार साठ वर्ष के लोगों को सीनियर सीटिजन का तमगा दे सरकार नौकरी से रिटायर कर देती हैं लेकिन हमारी हिन्दी फिल्मों में ऐसा नहीं होता। यहां योग्यता के आधार पर दोबारा भी किसी योग्य व्यक्ति को उसकी नौकरी पर बहाल कर दिया जाता है। इसलिये अब जक छप्पन इन्काउंटर करने वाले मुबंई पुलिस के जांबाज पुलिस आफिसर साधू अगाशे यानि नाना पाटेकर ने दोबारा पुलिस सर्विस ज्वॉइन कर ली हैे यानि एक बार फिर साधू अगाशे मुंबई में दोबारा सिर उठाते अंडरवर्ल्ड का सफाया करते दिखाई देने वाले हैं।
nana-patekar-in-ab-tak-chhappan-2-movie-5

करीब दस साल पहले उस वक्त के डाॅन का सफाया साधू ने दुबई जाकर कर किया था। बाद में पुलिस कमिश्नर के मशवरे पर वो वहीं बस गये थे। करीब दस साल बाद एक बार फिर मुबंई में अंडरवर्ल्ड ने मुबंई मे सिर उठाया तो पूर्व पुलिस कमिश्नर अगाशे के परामर्श पर साधू को दोबारा बुलाकर पुलिस सर्विस ज्वॉइन करने का आॅफर भेजा पहले तो साधू ने इस आॅफर को ठुकरा दिया था लेकिन अपने बेटे तन्मय द्धारा आर्गुमेंट करने के बाद उसने इरादा बदलते हुए वापस आने का इरादा कर लिया था ।

nana-read
साधू अगले सप्ताह से एक बार फिर अंडरवर्ल्ड के बीच दहशत बनकर उभरता दिखाई देने वाला है । फिल्म अब तक छप्पन पार्ट टू के निर्देशक हैं एजाज़ गुलाब। जो राम गोपाल वर्मा के उनकी फिल्म आज्ञात, हेट स्टोरी,रक्त चरित्र, रक्त चरित्र टू, डिपार्टमेन्ट तथा सत्या टू आदि फिल्मों के एक्शन डायरेक्टर रहे हैं। इस फिल्म सें डायरेकटर बनने का श्रेय भी एजाज रामू को ही देते हैं।

SHARE

Mayapuri