एक अरसे बाद ‘नाना पाटेकर का ‘फाइनल कट्’

1 min


आज बेषक काॅमेडी या एॅक्षन फिल्मों का दौर है लेकिन इनके बीच हाॅरर थ्रिलर सस्पेंस फिल्मों का भी तड़का लगता रहता है। ऐसी ही एक थ्रिलर फिल्म का नाम है ‘ फाइनल कट्’ ।एक अरसे बाद इस फिल्म में नाना पाटेकर एक अलग से रोल में दिखाई देगें। नाना के अलावा अर्जुन तथा काजल अग्रवाल(साउथ फिल्म स्टार)रूकमणी, वतुल सेठी तथा मुष्ताक खान फिल्म के अन्य प्रमुख कलाकार हैं । फिल्म की हाईलाइट है फिल्म के भीतर एक और फिल्म ।

Nana-Patekar-Wallpapers-1

कहानी के अनुसार नाना पाटेकर एक ऐसे फिल्म डायरेक्टर है जो  बहुत ही डिसिप्लिडं और आॅनेस्ट हैं । जब फिल्म की षूटिंग के पहले ही दिन फिल्म की हीरोइन सेट पर लेट आती है तो नाना उसके आते ही पैकअप कर देते हैं । इसके बाद गुस्से में हीरोइन नाना के साथ काम करने से मना कर देती है । यही नहीं फिल्म प्रडयूसर, डिस्टीब्यूर तथा मीडिया तक नाना के खिलाफ हो जाते हैं। लेकिन नाना इनके सामने न झुकते हुये एक झोपड़पट्टी की लड़की को हीरोइन बनाते हुये फिल्म षुरू करते देते हैं । उसी दौरान एक एक करके फिल्म की यूनिट के लोगों का मर्डर होना षुरू हो जाता है । फिल्म में अर्जुन पुलिस आफिसर की भूमिका में हैं  और काजल अग्रवाल टीवी रिर्पाेटर की भूमिका में दिखाई देने वाली है । साउथ के हीरो को लेने की वजह फिल्म के प्रस्तुतकर्ता अजमल हसन बताते हैं कि पता नहीं क्यों नाना के सामने कोई नाॅन फेस हीरो डेट देने को तैयार नहीं था । इसलिये हमने मलयालम फिल्म स्टार अर्जुन को ले लिया । उसके साथ कम से कम डेट प्राॅब्लम नहीं हुई । नाना के साथ काम करने के अनुभव पर अजमल रेडिमेड सा जवाब दे कर सवाल को टाल जाते हैं यानि नाना ने यहां भी अपनी फेमस टांग जरूर अड़ाई होगी ।

फिल्म में पांच गाने हैं जिन्हें सिंगापोर,मलेषिया बंगलूर में फिल्माया गया है । थ्रिलर में पांच गाने,क्या वे कहानी को डिस्टर्ब नहीं करते ? इस पर अजमल का कहना है कि फिल्म के पहले भाग में गाने और कुछ रोमांटिक सीन फिल्माये गये हैं । दूसरे भाग में फिल्म में टेंषन षुरू होती है ।फिल्म के प्रडयूसर डायरेक्टर और प्रस्तुतकर्ता सभी साउथ इंडियन फिल्मों से हैं तो क्या ये फिल्म पहले मलयालम में षूट की गई है? यहां अजमल का कहना है कि नहीं, ये पूरी तरह से एक हिन्दी फिल्म है जिसे हिन्दी में ही बनाया गया है । इससे पहले अजमल हसन तमिल तेलगू तथा मलयालम में करीब सेतांलिस फिल्में बना चुके हैं । उनमें बाइस फिल्में सुपर हिट रही । जिनमें मोहन लाल,ममुटी तथा विजय जैसे सुपर स्टारों ने काम किया ।और तेलगू में उनके पसंदीदा स्टार बालाकृश्णा रहे ।

थिरकेथी कलाई कोडम बैनर पर बनी फिल्म‘ फाइनल कट्’ के प्रडयूसर है पाॅल पंडियन तथा डा. राजन (यूएसए) राइटर डायरेक्टर भारती राजा, म्युजिक हिमेष रेषमियां, गीत समीर, और कॅमरामैन है कनन । फिल्म तीस जनवरी को आॅल इंडिया रिलीज होगी ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये