तनुश्री के आरोपों पर नाना पाटेकर की सफाई, कहा- जो सच है,वो सच है

1 min


बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर ने अपने ऊपर लगे सेक्सुअल हैरासमेंट के आरोपों पर चुप्पी तोड़ दी है। नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए आरोपों पर सफाई देते हुए मीडिया से कहा , ‘जो सच है, वो सच है।

नाना पाटेकर ने तनुश्री मामले पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा, “मैंने जो 10 साल पहले बोला था, वही आज भी सच है। मुझे जो कहना था, कह दिया। थैंक्यू वेरी मच।

आपको बता दें, नाना पाटेकर ने इस मामले में ज्यादा कुछ बोलने से इनकार कर दिया। मीडियाकर्मियों के पूछने के बावजूद उन्होंने इस मामले पर ज्‍यादा मुंह नहीं खोला। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने ये भी कहा कि उनके वकील ने उन्हें कुछ भी बोलने से मना किया है।

ये है पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया कि साल 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीजकी शूटिंग के दौरान नाना ने उनका सेक्‍सुअल हैरासमेंट किया था। पिछले हफ्ते तनुश्री ने इस मामले को लेकर मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत में उन्होंने कहा, “मेरे प्रति नाना पाटेकर का व्यवहार अनुचित था, गाने में उनका पार्ट खत्म हो जाने के बावजूद वह सेट पर मौजूद थे। उन्होंने डांस सिखाने के नाम पर मेरी बांह पकड़कर मुझे अपनी ओर खींचा था।” दूसरी ओर नाना पाटेकर इन आरोपों से लगातार पल्ला झाड़ते आए हैं।

आपको बता दें, कि साल 2008 में भी उन्होंने इन आरोपों का खंडन करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था। उन्होंने पिछले सप्ताह ही मीडिया के सवाल पूछे जाने पर कहा था कि इसका जवाब वह 10 साल पहले ही दे चुके हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh