नंदिनी ने अनुपमा को बताया, वनराज और काव्या शादी करने वाले थे!

1 min


anupama

स्टार प्लस का मशहूर सीरियल दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. इस शो की कहानी एक्सट्रा मैंरिटल अफेयर पर आधारित है. शो में आए दिन दर्शकों को महाट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. इस शो में सोमवार के एपिसोड में दिखाया गया कि वनराज काव्या के घर जाता है. काव्या उसे देखकर बहुत खुश होती है और कहती है कि उसने उसे बहुत मिस किया. वनराज कहता है कि वह भी परेशान था, इसलिए वह उससे मिलने चला आया था. वह वनराज से पूछती है कि घर पर सब ठीक है?

anupama

वनराज  उसे बताता है कि अनुपमा अजीब व्यवहार कर रही है, वह जिस अनुपमा को 25 साल से जानता है, अब वो अनुपमा नहीं रही. तो इधर अनुपमा को डस्टबिन रखने के लिए बाहर जाती है तभी वहां नंदिनी आती है. वह अनुपमा से माफी मांगती है. अनुपमा कहती हैं कि उनके बेटे और भाई ने इस सच को छिपाया है… नंदिनी उसे गले लगाती है और कहती है कि वह सच में उसे दर्द देना नहीं चाहती थी.

काव्या

नंदिनी अनुपमा से कहती है कि उसने पारितोश को बताया था जब उसे पता चला कि वनराज और काव्या की शादी कर रहे हैं. अनुपमा ये बात सुनकर चौंक जाती है और पूछती है कि ये कब होने वाला था. नंदिनी बताती है कि उसी दिन आपदोनों की शादी से पहले 8 बजे वनराज और काव्या शादी करने वाले थे.

काव्या

इधर अनुपमा काव्या के घर जाती है. वह अनुपमा से माफी मांगती है. अनु कहती है कि वह उसकी सहेली थी और अगर किसी और ने उसे धोखा दिया होता, तो उसे इतना दर्द नहीं होता. काव्या कहती है कि वह और वनराज एक-दूसरे से प्यार करते हैं और अनिरुद्ध से तलाक लेने के बाद शादी करना चाहते हैं. और वनराज तुम्हें तलाक देगा.

काव्या

वह अनुपमा से ये भी कहती है कि तुम्हें इसे समझना होगा. अनु कहती है कि वह यहाँ सुनने के लिए नहीं आई थी, वह कहने आई थी. जब कोई धोखा देता है तो कैसा लगता है.

वह 25 वर्षों से वनराज से नि: स्वार्थ प्रेम करती थी, लेकिन काव्या के 8 वर्ष के प्रेम ने उसे हरा दिया. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वनराज किसके साथ रहता है क्योंकि वह अब उसके साथ नहीं है.इस शो के अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि वनराज और अनुपमा अपने रिश्ते को एक और मौका देंगे या अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे बढ जाएंगे.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये