को-एक्ट्रेस नेओमी हैरिस ने की हॉलीवुड एक्टर ‘द रॉक’ की तारीफ

1 min


ब्रिटिश अभिनेत्री नेओमी हैरिस ने अपने को-स्टार रह चुके द रॉक ड्वेन जॉनसन की तारीफ की है। नेओमी हैरिस का कहना है कि फिल्म ‘रैम्पेज’ में उनके को-स्टार रहे ‘द रॉक’ ड्वेन जॉनसन के ‘अद्भुत करिश्मे’ से कोई भी नहीं बच सकता है। हैरिस ने कहा, “ड्वेन जॉनसन के साथ काम करना बेहद शानदार अनुभव रहा क्योंकि उनके पास एक अद्भुत करिश्मा है। उनकी मिलियन वॉट की मुस्कान पूरे कमरे को रोशन कर देती है।”

कल रिलीज हो रही है फिल्म

उन्होंने कहा कि ड्वेन सेट पर एक ऐसा माहौल ले आते हैं, जो वहां की ऊर्जा को बदलकर रख देता है। वो सभी को ऊर्जा से भर देते हैं। ये देखना खुशनुमा अहसास होता है। आपको बता दें, वानर्र ब्रदर्स पिक्चर्स की पेशकश ‘रैम्पेज’ भारत में शुक्रवार को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है।

ये फिल्म पहले 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे एक सप्ताह पहले रिलीज किया जा रहा है। साल 1980 की इसी नाम की वीडियो गेम पर आधारित फिल्म एक गोरिल्ला (जेसन लिलीज), एक मगरमच्छ और एक भेड़िये पर आधारित है, जो शहर में आतंक मचाते हैं।

आपको बता दें कि फिल्म में ड्वेन प्राइमेटोलॉजिस्ट डेविस ओकोय की भूमिका में हैं, जो एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं, जो उसे रोक सकता है। ब्रैड पेटन द्वारा निर्देशित फिल्म में नाओमी हैरिस, मालिन अकर्मन जैसे कई कलाकार नजर आएंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh