नरगिस फाखरी की लाइफ में हुई नए प्यार की एंट्री- वायरल हुई वीडियो।

1 min


बॉलीवुड की सबसे फिट फाइन एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने सभी फिल्मों में बेहद खूबसूरत काम किया है और दुनिया में अपने पहचान बनायी। नरगिस अपनी अनोखी अदाओ के कारण अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं।

सोशल मीडिया से नरगिस लगातार जुड़ी रहती हैं। लेकिन इस समय नरगिस अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं।नरगिस की जिंदगी में उनके नए प्यार की एंट्री हुई है,जिसकी तस्वीर उन्होने हाल ही में शेयर की है। नरगिस फाख़री को फिर से प्यार हो गया है और वो जस्टिन संटोज़ जो कि एक अमेरिकन शेफ़ हैं, को डेट कर रही हैं। इस बात की जानकारी ख़ुद नरगिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट  के जरिए लोगों को दी है।नरगिस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और तीन वीडियो शेयर किए हैं.

Nargis Fakhri with Justin Santos.

नरगिस इससे पहले उदय चोपड़ा के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं और दोनों के लव अफेयर की बाते खूब चर्चे में थी लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। दोनों एक दूसरे के साथ ज्यादा समय तक नहीं रहे और इसके बाद उन्होंने फिल्म मेकर मैट अलोन्जो को डेट किया, लेकिन यहां भी बात नहीं बनी और दोनों जुदा हो गये ।

Nargis Fakhri learns 'how to shoot a shotgun' on her date with American chef Justin Santos, Ileana D'Cruz calls the couple 'cute' | Hindi Movie News - Bollywood - Times of India

और फिर एंट्री होती है जस्टिन सैंटो नाम के एक अमेरिकी शेफ की  जिसके साथ वो काफी ज्यादा खुश नजर आ रही हैँ। हाल ही में ही नरगिस ने कुछ विडिओ और फोटोज साझा की है कैप्शन के साथ।

 

View this post on Instagram

 

Look at this………….. Snack right here @nargisfakhri 🤤🤤💎💘 📸: @rebeccasuhrawardi @shane.cw

A post shared by @ jsantos1923 on Jul 3, 2020 at 6:36pm PDT

वीडियो में नरगिस बंदूक चलाती नजर आ रही हैं और उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड भी हैँ। अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत रॉकस्टार से की थी। जो की बेहद रोमांचक थी और इस फिल्म के नरगिस के साथ रोल में अभिनेता रणबीर कपूर नजर आए थे। फिलहाल नजर डालते है नरगिस के इस विडिओ पर।

नरगिस को अब भी लोग बतौर ‘रॉकस्टार’ की मैन एक्ट्रेस से ज्यादा पहचानते हैं। ये फिल्म पर्दे पर सुपरहिट रही थी। इसके गाने लोगो को आज भी दीवाना कर देते हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये