नर्गिस फाकरी विशाल भरद्वाज की रंगून में??

1 min


निर्देशक विशाल भरद्वाज की रोमांटिक एवं महाकाव्य ड्रामा जो एक त्रिकोण रोमांस पर आधारित फिल्म है- उसकी कास्ट अब लगभग तय कर ली गयी है। सैफ अली खान, शहीद कपूर और कंगना तो पहले से ही कास्ट कर लिए गए थे, किन्तु अब खबरों की माने तो नर्गिस फाकरी भी यह कास्ट से जुड़ चुकी है। हाल ही में सलमान की फिल्म,”किक” में उन्होंने एक डांस नंबर करके अपना जलवा भी बिखेरा है और जनता की प्रिय भी बन चुकी है।

निर्देशक विशाल के प्रोडक्शन हाउस से एक खबरी ने हमे बतलाया ,”जी हां विशाल की फिल्म,”रंगून” के लिए उनके कलाकारों की दुक्कड़ी का चयन लगभग खत्म हो गया है। इस कास्ट को आखिरी में शामिल करने वाली नर्गिस का नाम भी अब रंगून से जुड़ चूका है। ”

कुछ रुक कर सूत्र ने यह भी बताया,”फ़िलहाल विशाल अपने लोकेशन की रेककी के तहत बाहर गए हुए है. इस फिल्म के कुछ अंश मुंबई में फिल्माए जायेगे एवं मुंबई के बाहर भी कुछ सींस फिल्माए जानेवाले है। और तो और ऐतिहासिक फिल्म एवं अंग्रेजी साहित्य से जुडी कहानी विशाल को बहुत पसंद आती है शायद उनका पिछले जन्म का कुछ नता लगता है इन ऐतिहासिक चरित्रों से इसलिए तो उनके मन में इस तरह की फिल्म बनाने का ख्याल आता है।”

सूत्र ने हमे यह भी बताया -“दरअसल रेककी से बहुत ज्यादा खुश नहीं है विशाल क्योंकि कई लोकेशन कहानी से मेल नहीं खाते है। तो शयद एक सेट खड़ा कर सकते है वो फिल्मसिटी मुंबई में। !!” फिल्म के निर्देशक विशाल रंगून को अक्टूबर माह में फ्लोर पर ले जाने की तैयारी में है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये