नसीरुद्दीन के नए बयान से फिर खड़ा हुआ विवाद,कहा- देश में जुल्म और नफरत की दीवार

1 min


बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह इन दिनों अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में है। दरअसल नसीरुद्दीन ने बीते दिनों एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि समाज में जहर फैला हुआ है। मुझे मेरे बच्चों को लेकर चिंता होती है। अगर कभी भीड़ ने घेर कर उन्हें पूछ लिया कि तुम हिंदू हो या मुस्लिम तो वो इसका जवाब नहीं दे पाएंगे। देश में किसी पुलिसवाले की मौत से ज्यादा अहम गाय की मौत है। इस वीडियो के बाद लोगों ने उनका काफी विरोध किया।

हाल ही में अब एमनेस्टी इंडिया की तरफ से जारी एक वीडियो में नया विवाद खड़ा हो गया है। वीडियो में नसीरुद्दीन कह रहे हैं कि भारत में धर्म के नाम पर नफरत की दीवार खड़ी की जा रही है और इस ‘‘अन्याय’’ के खिलाफ आवाज उठाने वाले लोगों को सजा दी जा रही है। इस 2.13 मिनट के वीडियो में नसीरुद्दीन ने कहा- कि जो लोग मानवाधिकारों की मांग करते हैं उन्हें जेल में डाल दिया जाता है। हमारा देश कहां जा रहा है?  हमने क्या यही सपना देखा था। जहां केवल अमीर और शक्तिशाली लोगों को सुना जाता है। गरीब और कमजोर लोगों को अपनी बात रखने का क्या कोई हक नहीं? जहां कभी कानून था लेकिन अब बस अंधकार है।

बता दें कि बता दें कि 3 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कथित गोकशी के बाद हिंसा भड़क गई थी। इस हिसा के दौरान किसी ने इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के गोली मारी दी थी। सुबोध की मौत इस घटना को देखते हुए नसीरुद्दीन ने वीडियो शेयर कर यह बयान दिया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये