Video: नसीरुद्दीन शाह की बेटी पर क्लीनिक में महिला स्टाफ से मारपीट के आरोप में केस दर्ज, देखें वीडियो

1 min


0

नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह पर केस दर्ज

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह इन दिनों CVV और NRC प्रोटेस्ट को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. इसके अलावा अनुपम खेर के साथ भी हुए विवाद के लेकर अभिनेता सुर्खियों में बने हैं. वहीं, अब उनकी बेटी हीबा शाह को लेकर भी एक विवाद सामने आया है. दरअसल, अभिनेता की बेटी हीबा शाह पर महिलाओं से बुरी तरह मारपीट करने का आरोप है. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है.

बता दें कि हीबा शाह पर आरोप है कि उन्होंने 16 जनवरी को एक पशु चिकित्सक क्लीनिक के दो महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी. ये पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई थी. मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है. पुलिस को दर्ज की कराई गई शिकायत में कहा गया है कि 16 जनवरी को हीबा शाह अपने दोस्त की दो बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिए क्लीनिक पहुंची थीं, लेकिन कुछ वजहों से नसबंदी नहीं हो सकी.

क्लीनिक स्टाफ का कहना है कि कि उस दिन सर्जरी का काम चल रहा था, जिसकी वजह स बिल्लियों की नसबंदी नहीं हो सकी तो इस बात पर हीबा नाकाज़ हो गईं और वहां के महिला स्टाफ से मारपीट करने लगीं. खबरों के मुताबिक, शिकायत में क्लीनिक स्टाफ ने बताया कि हीबा ने उन्हें कहा था कि तुम्हें नहीं पता कि मैं कौन हूं और उतनी देर से आप मुझे कैसे इंतजार करवा सकते हैं. जबसे मैं क्लीनिक आई हूं कोई भी मेरी मदद नहीं कर रहा है. बिल्लियों के पिंजड़े को रिक्शे से उतारने के लिए भी आपमे से कोई मदद के लिए नहीं आया.

फिलहाल, पुलिस ने हीबा के खिलाफ गैर-इरादतन अपराध की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि, हीबा ने एक बातचीत के दौरान अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है. उन्होंने कहा, कि मैंने किसी को भी नहीं मारा है. बल्कि पहले मुझे गेट कीपर ने क्लीनिक के इंदर नहीं जाने दिया और फिर मुझसे बड़े अजीबो गरीब सवाल करने लगा. इतना ही नहीं, एक महिला कर्मचारी ने मुझे धक्का भी दिया.

ये भी पढ़ें- मुझे आश्चर्य नहीं होगा, अगर कार्तिक आर्यन मेरे बेड पर हों- अलाया एफ

Sangya Singh