Advertisement

Advertisement

‘जाने भी दो यारों’ के सीक्वल में दोबारा अपना किरदार निभाएंगे नसीरुद्दीन शाह

0 26

Advertisement

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह एक बार फिर अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने के लिए तैयार है। वह जल्द ही अपनी क्लासिक फिल्म जाने भी दो यारो के सीक्वल की शूटिंग शुरु करने वाले हैं। 1983 में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रवि बसवानी ने मुख्य किरदार निभाया था। अब इसका सीक्वल बनाने का निर्णय फैसला लिया गया है। खबरों के मुताबिक, सीक्वल की स्क्रिप्ट तैयार है। इसे कुंदन ने लिखा है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह अपने किरदार को दोहराएंगे। वहीं, रवि बसवानी के किरदार के लिए किसी और को कास्ट किया जाएगा।

naseeruddin shah

फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रवि बसवानी ने स्ट्रग्लिंग फोटोग्राफर का किरदार निभाया था। फिल्म के पहले पार्ट के अंत में दिखाया गया था कि दोनों को किसी क्राइम में फंसा दिया जाता है जिसे उन्होंने किया ही नहीं है। फिल्म के सीक्वल में दोनों के जेल से बाहर आने के बाद की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म का पहला पार्ट जहां खत्म होता है, वहीं से फिल्म के दूसरे पार्ट की शुरुआत होगी। खबरों के मुताबिक, फिल्म को नेशनल फिल्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया और फिरोज नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया था। सीक्वल को भी दोनों मिलकर ही बनाएंगे।

naseeruddin shah

फिल्म की शूटिंग अगले साल 2020 में शुरू हो सकती है। भ्रष्टाचार पर तंज कसती इस फिल्म का निर्देशन कुंदन शाह ने किया था। फिल्म के लिए उन्हें बतौर डेब्यूडेंट डायरेक्टर के इंदिरा गांधी अवॉर्ड से नवाजा गया था। इसके अलावा रवि बसवानी को बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए फिल्म फेयर अवॉर्ड मिला था। फिल्म में नीना गुप्ता, सतीश कौशिक और पंकज कपूर अहम रोल में थे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply