नाटक पिक्चर्स अपनी नई कॉमेडी शॉर्ट फिल्म ‘पिंकी की शादी’ में प्यार और हंसी के साथ वापस आ गए है।

1 min


एक साल के लंबे अंतराल के बाद नाटक चित्र में वापसी को अपना ब्रांड नई कॉमेडी लघु फिल्म ‘पिंकी की शादी’ के साथ आता है। बेहद उलझी हुई स्थिति के इर्द-गिर्द बुनी गई, ‘ पिंकी की शादी’ एक 26 मिनट का वेडिंग पैकेज है जो ड्रामा, साहस और दुविधा से भरा हुआ है। फिल्म फिलहाल यूट्यूब पर स्ट्रीमिंग कर रही है।

राहुल भटनागर द्वारा लिखित और निर्देशित, पिंकी की शादी एक युवा, आकर्षक और स्मार्ट छोटे शहर की लड़की पिंकी की कहानी है, जो अपनी शादी की पूर्व संध्या पर अपने होने वाले पति से मिलती है और अपने प्रेमी के साथ भागने की अपनी योजना का खुलासा करती है। अत्यधिक तनावपूर्ण, जटिल स्थिति के बाद उल्लसित घटनाओं की एक श्रृंखला होती है जो अंततः पिंकी को दूल्हे के प्यार में पड़ जाती है।

फिल्म की रिलीज पर टिप्पणी करते हुए, राहुल भटनागर, संस्थापक- नाटक पिक्चर्स कहते हैं, “पिछले एक साल से जब हम सभी एक अभूतपूर्व महामारी से लड़ रहे हैं, हमने नाटक पिक्चर्स में, अपने परिवारों के साथ ठीक होने और वहां रहने के लिए कुछ समय निकाला। और, अब हम ढेर सारी हंसी और मुस्कान के साथ वापस आकर बहुत खुश हैं, और हमारी नई लघु फिल्म ‘पिंकी की शादी’ में कुछ शादी का अहसास होता है। अपने ट्विस्ट और टर्न के बावजूद, शॉर्ट प्यार और नियति में आपके विश्वास को फिर से जगाएगा, और आपको एक ही समय में आश्चर्यचकित और मुस्कुराते हुए छोड़ देगा।”

“हम अपनी टीम के सदस्यों और बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों के बहुत आभारी हैं जिन्होंने इस फिल्म को संभव बनाया है।”

शोर्ट फिल्म में, मुग्धा अग्रवाल ‘पिंकी’ (नायक) की भूमिका निभाती हैं और विक्रम भुई उनके दूल्हे ‘बिट्टू’ की भूमिका निभाते हैं। साथ ही फिल्म में एक कैमियो करने वाले अनुभवी ओटीटी अभिनेता लोकेश मित्तल हैं, जो दूल्हे के चाचा ‘मामाजी’ की भूमिका निभाते हैं। फिल्म में सभी प्रतिभाशाली कलाकारों के हाव-भाव को खूबसूरती से कैद किया गया है छायाकार- सुनयना सिंह।

हैदराबाद के संगीत निर्देशक अर्जुन अस्थाना द्वारा रचनात्मक रूप से रचित फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर यूपी के छोटे शहर के स्वाद को जोड़ता है। फिल्म की स्थिति को पूरक करते हुए, फिल्म अत्यधिक प्रतिभाशाली सोशल मीडिया स्टार अनुमिता नदेसन द्वारा गाए गए सुखदायक गीत के साथ समाप्त होती है।

संदीप सक्सेना और राहुल भटनागर द्वारा निर्मित, लघु फिल्म ‘पिंकी की शादी’ भी नाटक पिक्चर्स के पुनर्जीवित संस्करण की शुरुआत का प्रतीक है, जो जल्द ही बहुभाषी लघु फिल्मों के लिए वन-स्टॉप-प्लेटफॉर्म बन जाएगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये