सब टीवी के ‘वो तेरी भाभी है पगले‘ में नत्थू ने लिया सिस्टर रोजलिना के भूत का अवतार

1 min


आॅल इज वेल हाॅस्पिटल अजीबो-गरीब मरीजों एवं डाॅक्टरों के केन्द्र के रूप में मशहूर है। अस्पताल में जब पिता और पुत्र की एक अजीब जोड़ी इलाज कराने के लिये कदम रखती है, तो एक अन्य स्थिति उत्पन्न होती है। यह जोड़ी सभी वार्ड ब्वाॅयस और नर्सों की नाक में दम करने के लिये कुख्यात है। वे अस्पताल में हंगामा मचाते हैं और बाद में पता चलता है कि वे ‘बद्तमीजी की बीमारी‘ से ग्रस्त हैं। दिया (कृष्णा गोकानी) उनकी मदद करने का फैसला करती है और रणबीर (एथर हबीब) से सम्पर्क करती है, जो राजी हो जाता है, लेकिन उसका भी उनके द्वारा अपमान किया जाता है।

हालांकि, उनकी रहस्यमयी हरकतें रणबीर और नत्थू (अली असगर) का ध्यान खींचती हैं और वे इसकी जांच करने का फैसला करते हैं। उन्हें जल्द ही पता चलता है कि वे दोनों स्वस्थ हैं और बीमा एजेंसी से पैसे निकलवाने के लिये यह सब कर रहे हैं। रणबीर और अंगामा (मोनिका कैस्टोलिनो) उन्हें सबक सिखाने और उनके असली इरादों को सबके सामने लाने के लिये हाथ मिलाते हैं। नत्थू एक नर्स रोजलिना के भूत का अवतार लेता और उनका पर्दाफाश करने का फैसला करता है। नर्स रोजलिना पहले आॅल इज वेल हाॅस्पिटल में काम करती थी।

क्या रणबीर और नत्थू इस जोड़ी को सबक सिखाने की योजना में कामयाब होंगे?

सब टीवी के ‘वो तेरी भाभी है पगले‘ में नत्थू नाकाबंदी का किरदार अदा कर रहे अली असगर ने कहा, ‘‘नत्थू और रणबीर एक बेहद विकट स्थिति का सामना करते हैं, जिसमें उन्हें हाथ मिलाने और एकसाथ काम करने की जरूरत पड़ती है। नत्थू कुछ उपद्रवी मरीजों को सबक सिखाने के लिये एक महिला नर्स का रूप धारण करता है, जो आॅल इज वेल हाॅस्पिटल में हंगामा मचा रहे हैं। यह पहली बार है जब दर्शक दोनों को एकसाथ मिलकर काम करते देखेंगे।‘‘

नत्थू को नर्स रोजलिना के किरदार में देखें, ‘वो तेरी भाभी है पगले‘ में, सोमवार से शुक्रवार, रात 10ः30 बजे सिर्फ सब टीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये