राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गायक कैलाश खेर, नए अपकमिंग शो ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ के ट्रैक को देंगे अपनी अद्भुत आवाज़

1 min


स्टार भारत को दर्शकों के दिलों पर कब्जा करने वाले सबसे प्रतिष्ठित पौराणिक कहानियों के लिए जाना जाता है। हाल ही में उन्होंने अपनी नवीनतम पौराणिक पेशकश ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ लॉन्च करने की घोषणा की थी। जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर यह शो अपने दर्शकों और भगवान कृष्ण के भक्तों के लिए एक विशेष उपहार के रूप में, भगवान कृष्ण को अर्पित एक गीत लॉन्च कर रहा है, जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, संगीत की दुनिया में सबसे भावपूर्ण और मधुर आवाज के मालिक, पद्म श्री पुरस्कार विजेता, प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर ने गाया है। सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा निर्मित, यह शो दर्शकों को भगवान कृष्ण के बचपन की दिव्य लीलाओं की यात्रा पर ले जाएगा।

पहली बार स्टार भारत ने एक बॉलीवुड गायक के साथ मिलकर एक अनोखे प्रोमो के माध्यम से एक नए शो की घोषणा की है। कैलाश खेर की अद्भुत आवाज़ में गाया गया यह गीत भगवान कृष्ण को अर्पित है। सूत्र हमें बताते हैं कि वह इस कोलैबोरेशन के लिए सबसे उपयुक्त विकल्प थे क्योंकि उन्हें भगवान कृष्ण के प्रबल अनुयाई के रूप में जाना जाता है और वे  सर्वशक्तिमान के विश्वास से जुड़े हैं। उनकी दिव्य और मार्मिक आवाज के साथ इस गीत की रहस्यमय प्रस्तुति इस आगामी शो के लिए एक आदर्श शुरुआत होगी।

पद्म श्री विजेता कैलाश खेर से जब स्टार भारत के आगामी नए शो हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल कीके साथ उनके जुड़ने को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा, “भगवान कृष्ण मेरे जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा रहे हैं। मेरे माता-पिता कहते थे कि बचपन में मैं कान्हा जी की तरह ही शरारतें करता था। मैं भगवान कृष्ण से आंतरिक रूप से जुड़ाव महसूस करता हूं और मुझे याद है जब से मैं समझदार हुआ हूँ तब से मैं उनका भक्त रहा हूं। अगर मुझे कुछ भी याद है, तो यह है कि मैं जीवन को आध्यात्मिक तरीके को जानता हूं, क्योंकि मेरा पालन-पोषण और अध्ययन एक गुरुकुल में हुआ है, जहां मेरे आराध्य मुख्य रूप से भगवान महादेव और भगवान विष्णु रहे हैं। जैसे ही मेरे सामने यह प्रस्ताव आया मैंने इसे स्वीकार कर लिया क्योंकि मैं हमेशा से एक ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहता था जहां मेरे सिद्धांत और अध्यात्म, संगीत से मिलते हों। मुझे लगता है कि भगवान कृष्ण ने खुद मुझे इस खूबसूरत ट्रैक को गाने, उनके बचपन और उनकी शिक्षाओं को भक्तों के समक्ष प्रस्तुत करने के लिए चुना है। मैं अपने प्रशंसकों और स्टार भारत के दर्शकों से आग्रह करता हूं कि वे मेरे साथ जन्माष्टमी मनाएं और इस दिव्य गीत का आनंद लें। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह शो पसंद आएगा और स्टार भारत हमेशा की तरह इस बार भी अपने शो के जरिए दर्शकों के दिलों को छूता रहेगा।”

इस जन्माष्टमी, स्टार भारत पर कैलाश खेर की आध्यात्मिक आवाज नए बालकृष्ण की झलक देखना दर्शकों के लिए वास्तव में एक संतुष्टिदायक और यादगार उपहार साबित होगा।

अपकमिंग शो हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल कीके बारे में अधिक जानने के लिए बने रहिए सिर्फ स्टार भारत पर!

SHARE

Mayapuri