नवरात्रि के शुभ पर्व पर उर्वशी रौतेला ने माँ के शक्ति स्वरुप का सही अर्थ बताया।

1 min


उर्वशी रौतेला

नवरात्रि महिलाओं की शक्ति की आराधना और खुशियों का त्यौहार है,आम आदमी की तरह फिल्मी हस्तियों द्वारा भी यह बहुत उत्साह और गर्मजोशी के साथ पुरे देश मनाया जाता है। विशेष रूप से बंगाल में इसे दुर्गा पूजा के नाम से भी जाना जाता है। लेकिन इस साल, 9 दिन तक चलने वाले त्योहार को सावधानी के साथ मनाया जाएगा क्योंकि जानलेवा कोरोना वायरस के प्रकोप ने जनजीवन प्रभावित कर रखा है। सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क और दस्ताने जैसे कुछ सेफ्टी बातो को ध्यान में रखकर पूरा देश इसे मनाएगा।

बॉलीवुड दिवा उर्वशी रौतेला ने नवरात्रि का सही अर्थ बताते हुए उल्लेख किया, “सिर्फ नवरात्रि का जश्न ही न मनाएं, बल्कि इसके महत्व को भी समझें और महिलाओं का सम्मान करें। #HappyNavratri देवी दुर्गा शक्ति का अवतार हैं, जिन्होंने दुनिया की बुराइयों पर काबू पाया है। इस नवरात्रि हर कोई अपनी ब्लेसिंग और शक्ति का उपयोग करके जीवन की परेशानियों से मुक्ति पाए ! आप सभी को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएँ! “

उर्वशी रौतेला ने आगे स्पष्ट किया, “नवरात्रि नौ चमत्कारों, महिलाओं की शक्ति और चमत्कार की कहानी है और 9 में से प्रत्येक कहानी से माँ का आशीर्वाद नज़र आता है। माँ दुर्गा के 9 अवतार आपको 9 गुणों जैसे शक्ति, सुख, मानवता, शांति ,ज्ञान, भक्ति, नाम, प्रसिद्धि और अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दें। इस नवरात्रि आप सौभाग्य ,धन और समृद्धि प्राप्त कर सकते हैं #Love #Navratri ”

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था। इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वर्तमान में उर्वशी अपनी आगामी तेलुगु फिल्म “ब्लैक रोज” की शूटिंग में व्यस्त हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये