नावेद और सईदा बने पावर कपल

1 min


Naved Jaffery & Sayeeda

प्रशंसकों की भारी भीड़ के बीच, नावेद जाफरी और सईदा की प्यारी जोड़ी को सोनी एन्टरटेनमेंट के पावर कपल का विजेता घोषित किया गया। इसी के साथ, भारतीय टेलीविजन को नावेद-सईदा के रूप में अपना पहला पावर कपल मिल गया। इस जोड़ी ने फाइनल में आई दूसरी जोडि़यों विंदू दारा सिंह-डीना और शावर अली-मार्सेला को हराया। पावर कपल के विजेता के रूप में, नावेद-सईदा प्रतिष्ठित खिताब के साथ ही रूपये का शानदार नगद ईनाम घर लेकर गये।

Arbaaz Khan Malaika Arora Khan, Naved Jaffery & Sayeeda
Arbaaz Khan Malaika Arora Khan, Naved Jaffery & Sayeeda

यह कहने की जरूरत नहीं कि नावेद-सईदा जीत से बेहद उत्साहित थे। नावेद जाफरी ने कहा, ‘‘मैं उत्साहित से भी ज्यादा कुछ महसूस कर रहा हूं। सईदा और मैंने खिताब जीतने के लिए शो में एंट्री नहीं की थी। हम एक-दूसरे के साथ अच्छासमय बिताना चाहते थे, एक-दूसरे को अच्छे से जानना चाहते थे और पति-पत्नी के रूप में पहले से ही मजबूत हमारे रिश्ते को और मजबूत बनाना चाहते थे। शो ने हमें हमारी अपेक्षाओं से कहीं ज्यादा दिया। यह जानकर अच्छा लगता है कि हमने प्यार की इतनी सारी परीक्षाओं को पास किया। मैं सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन का भी शुक्रिया अदा करता हूं जिसने हमारे प्यार को साबित करने के लिए पावर कपल जैसा अद्भुत मंच प्रदान किया।‘‘

इस शो में 10 अन्य सेलीब्रिटी कपल भी थे जिन्होंने लाखों दिलों को जीता। दर्शकों को अपने पसंदीदा सेलीब्रिटीज को 13 सप्ताह तक लगातार प्यार की कठिन परीक्षा से गुजरते हुये देखने का मौका मिला। बाॅलीवुड की शानदार जोड़ी मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान ने अपनी जबर्दस्त होस्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन किया।

Naved Jaffery & Sayeeda
Naved Jaffery & Sayeeda

पावर कपल का समापन समारोह बेहद जानदार रहा और इसने दर्शकों को अपने टेलीविजन के सामने से हटने का मौका नहीं दिया। सलिल-रिया, अश्मित-महक और आमिर-संजीदा के बीच रोमांस डांस-आॅफ जिसमें कपल्स ने प्यार के विभिन्न चरणों को दिखाया, ने दर्शकों को रोमांचित किया। मलाइका अरोड़ा खान के ऐक्ट ने ग्लैमर का तड़का लगाया और इस बाॅलीवुड ब्यूटी ने कुछ रोमांटिक बाॅलीवुड गानों पर परफाॅर्मेंस कर स्टेज पर आग लगा दी। ग्रांड फिनाले में सभी 10 अन्य सेलीब्रिटी प्रतिभागियों ने शिरकत की जोकि शो की शुरूआत से पावर कपल के प्रतिष्ठित खिताब की दौड़ में थे। इस शाम का समापन भावनात्मक अहसास के साथ हुआ जब सभी प्रतिभागियों ने शो में अपनी यात्रा को याद किया और बताया कि इस शो ने उन्हें किस प्रकार एक कपल के रूप में मजबूत बनाया।

और अधिक एन्टरटेनिंग शोज के लिए देखते रहिये सोनी एन्टरटेनमेंट


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये