अब स्टैंडअप कॉमेडियंस की आवाज में राष्ट्रीय गीत

1 min


sudesh lahiri,sajann agarwal,deepak raja,navin prabhakar

हमारे राष्ट्रीय गान को अक्सर अलग अलग तरीके से शूट किया जाता रहा है। अब एक बार फिर राष्ट्रीय गान को एक नये तरीके से फिल्माने की योजना है। इस बार स्टैंडअप कॉमेडियन तथा सिंगर और अभिनेता नवीन प्रभाकर ने ढ़ेर सारे स्टैंडअप कॉमेडियंस के साथ राष्ट्रीयन गीत फिल्माया है। बावन सेंकड के इस राष्ट्रीय गीत को रिकार्ड करने से पहले नवीन ने संसद भवन हर नियम कानून को फॉलो किया, इसके बाद सभी नये और पुराने स्टेंडअप कॉमेडियंस को जमा कर उन्हीं की आवाज में राष्ट्रीय गीत रिकॉर्ड किया ।

naveen pravhakae, sachin
naveen pravhakae, sachin

नवीन प्रभाकर का कहना है कि सारे कॉमेडियंस का एक साथ जमा करने में उन्हें खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा, दरअसल कॉमेडियंस शोज के लिये अक्सर देश विदेश में जाते रहते हैं। बावजूद इसके सब जमा हुये और उन्होंने इस कार्य में पूरे उत्साह से भाग लिया।

sunil pal,sudesh lahiri & navin prabhakar
sunil pal,sudesh lahiri & navin prabhakar

इन में प्रमुख कॉमेडियंस हैं राजू श्रीवास्तव, जॉनी लीवर, सुदेष भोंसले, घुग्गी पाजी, सुदेष लहरी, सुगंधा मिश्रा, सुनील पाल, चंदन प्रभाकर, भारती सिंह, जिमी लीवर तथा मेघना एंरडे सहित करीब 48 स्टैंड अप कॉमेडियंस ने मिलकर अपनी आवाज राष्ट्रीय गीत को दी। इस गीत का निर्देशन खुद नवीन प्रभाकर ने किया है,  निर्माता हैं संजय महाले तथा गीत को कंपोज किया है योगेश प्रधान ने।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये