‘नवाज़ुद्दीन एक महिला का अपमान कर रहे हैं’

1 min


ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हाल ही आई बायोग्राफी एन ऑर्डिनेरी लाइफ‘  में नवाजुद्दीन ने कई ऐक्ट्रेसेज के साथ अपने लव अफेयर्स का खुलासा किया है. जिससे लोग काफी शॉक्ड हो गए हैं. जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म मिस लवली की को स्टार निहारिका सिंह के साथ अफेयर के बारे काफी खुलकर बात कही है. इस बात से निहारिका सिंह काफी नाराज हैं.

निहारिका ने कहा, ‘कि मैंने सोचा भी नहीं था कि नवाजुद्दीन इस हद तक गिर जाएंगे. अपने और नवाजुद्दीन के रिश्ते के बारे में बताते हुए निहारिका ने कहा कि, उन दोनों का अफेयर फिल्म मिस लवली के दौरान 2009 में सिर्फ कुछ महीनों का था. इसलिए आज जब उनकी किताब में ये लिखा है कि मैं उनके साथ बेडरूम में होती थी और उनको अपने घर बुलाती थी.

नवाज़ुद्दीन को टॉन्टिंग वे में दी ये बड़ी बात 

इस बात पर मुझे बहुत हंसी आ रही है. इससे साफ जाहिर है कि उन्हें अपनी किताब बेचने के लिए किसी महिला का अपमान भी करना पड़े तो कोई फर्क नहीं पड़ता.’ इतना ही नहीं निहारिका ने नवाजुद्दीन पर मनगढ़ंत कहानी बनाकर लोगों को दिखाने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि, ‘नवाजुद्दीन के इसी कैरेक्टर की वजह से मैंने उनसे अपना रिश्ता खत्म किया था.’

निहारिका ने नवाजुद्दीन की तारीफ करते हुए बड़े ही टॉन्टिंग वे में एक बड़ी बात भी कह डाली. उन्होंने कहा कि, ‘वो एक शानदार ऐक्टर हैं. पर मैं आशा करती हूं कि उनकी ऐक्टिंग की ये कला सिर्फ पर्दे पर ही सीमित रहे.’ फिलहाल नवाजुद्दीन जी की बायोग्राफी में हुए खुलासे और उनकी बातों से तो ये साफ है कि, जितने सीरियस वो पर्दे पर नजर आते हैं, अपनी रीयल लाइफ में वो उससे कहीं ज्यादा अलग हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये