अमिताभ से अपनी तुलना पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी

1 min


बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ठाकरे में बिजी है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है। जो लोगों को बेहद पसंद आया है। यह फिल्म दिवंगत शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित है। फिल्म में नवाजुद्दीन ने श्री ठाकरे का किरदार निभाया है। यह फिल्म  हिंदी और मराठी भाषाओं में बनी है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

हाल ही अब नवाजुद्दीन को लेकर खंबर आ रही है की उनकी तुलना अमिताभ बच्चन जी से की जा रही है  दरअसल , अमिताभ बच्चन ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार में सुभाष नागरे का किरदार निभाया था। यह किरदार श्री ठाकरे से प्रेरित था, इस कारण ठाकरे फिल्म में नवाजुद्दीन की तुलना अमिताभ से की जा रही है।

जब नवाज से इस तुलना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘कोई किसी को ओवरशैडो नहीं कर सकता। मैंने इस फिल्म के माध्यम से अमिताभ बच्चन को ओवरटेक नहीं किया है।’’ नवाजुद्दीन का कहना है कि उनकी तुलना अमिताभ बच्चन से नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘मैं कोई बायॉपिक स्पेशलिस्ट नहीं हूं, लेकिन इतना जरूर कह सकता हूं कि कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मेरे लिए उनका मेकअप लगाकर लुक अपनाना आसान था, लेकिन सबसे ज्यादा मुश्किल था उनकी सोच को जीना। उनके किसी भी पहलू को साकार करना आसान नहीं था। मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती थी, उनके भाषणों को सरलता से बातचीत के लहजे में पेश करना। वह स्पीच नहीं देते थे, संवाद करते थे।’’

बता दें की नवाजुद्दीन ने लेखक सआदत हसन मंटो की बायोपिक में भी काम किया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये