VIDEO: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैन ने की बद्तमीज़ी, सेल्फी के लिए गर्दन पकड़कर घसीटा

1 min


nawazuddin siddiqui

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए फेमस नवाजुद्दीन सिद्दीकी को आखिरी बार फिल्म ठाकरे में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने पूर्व शिव सेना अध्यक्ष बाल ठाकरे का किरदार निभाया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग की तारीफ दर्शकों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स ने भी जमकर की।

नवाजुद्दीन ने बॉलीवुड में अपने हुनर से एक अलग पहचान बनाई है। उनके हर एक किरदार में उनकी मेहनत और काबिलियत दोनों ही देखने को मिलती है। हाल ही में नवाजुद्दीन के साथ एक अजीब घटना हो गई। जहां एक्टर को फैंस की भीड़ ने घेर लिया और जबरन सेल्फी लेने लगे।

इस दौरान जब नवाज भीड़ से निकलकर जाने लगे तभी एक लड़के ने जबरन उनकी गर्दन पकड़ ली और सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा। तभी सुरक्षाकर्मियों की नजर उस लड़के पर पड़ी, जिसके बाद उन्होंने लड़के को वहां से हटाया।

ऐसा पहली बार नहीं जब बॉलीवुड स्टार्स को देखकर फैंस बेकाबू हुए हो इससे पहले भी कई बार एक्टर्स के साथ इस तरह की घटना घट चुकी हैं। वहीं नवाज इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘रात अकेली है’ कि शूटिंग के लिए कानपूर में हैं। बता दें कि इस फिल्म से डायरेक्शन के क्षेत्र में हनी त्रेहान डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में नवाज उत्तर प्रदेश के एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। जिसमें वह एक मर्डर की गुत्थी को सुलझाते दिखाई देंगे।

इस फिल्म के अलावा नवाज फिल्म फोटोग्राफ में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। बता दें कि लंच बॉक्स की सफलता के बाद दोनों रितेश बत्रा और नवाज एक बार फिर साथ दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में नवाज फोटोग्राफर की भूमिका अदा कर रहे हैं वहीं सान्या एक कॉलेज गर्ल का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में इस फिल्म को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया गया था जहां फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू मिले।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये