नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी जबरदस्त अदाकारी के लिए मिला ‘एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवार्ड’

1 min


बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी  अकसर अपनी जबरदस्त अदाकारी से  सभी का दिल जीत लेते है। हाल ही में आई उनकी फिल्म मंटो में भी उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबको प्रभीवित   किया है।  अपनी इस एक्टिंग की वजह से ही उन्होंने एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवार्ड (एपीएसए) 2018 अपने नाम कर लिया है।

दरअसल , नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्विट किया और इस बात की जानकारी दि की उन्हें अपनी एक्टिंग के लिए एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवार्ड (एपीएसए) 2018  से सम्मानित किया गाया है। लेकिन नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज़ की शूटिंग में बिजी है होने के कारण इस अवॉर्ड को लेने नहीं पहुंचे। नवाजुद्दीन की बजाए उनका अवॉर्ड फिल्म निर्माता नंदिता दास ने कहा, ‘मंटो एक ऐसी फिल्म है जो नवाज और मेरे दिल और फिल्म के लिए काम करने वाले हर इंसान के बहुत करीब है। इस फिल्म के माध्यम से हम पूरी दुनिया में बहुत सारे मंटो-नेस फैलाने की उम्मीद करते हैं। यह प्यार के साथ की गई मेहनत से कहीं ज्यादा है। यह प्रतिबद्धता और जुनून के साथ की गई मेहनत का फल है। इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए नवाजुद्दीन का धन्यवाद।’

 बता दें की फिल्म ‘मंटो’ का इस साल 71 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल और सिडनी फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ था। इसके बाद फिल्म को अक्टूबर में बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2018 में विशेष स्क्रीनिंग के लिए भी चुना गया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये