नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी की ‘लतीफ़ ’24 अप्रैल से सिनेमाघरों में

1 min


बॉलीवुड फिल्मो के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक है नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी जिनकी 24 अप्रैल को फिल्म ‘एन अनफोल्ड फैक्ट लतीफ़ ‘ प्रदर्शित होने जा रही है .स्क्रीनशॉट मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म में नवाजुद्दीन के किरदार का नाम है लतीफ़ जिसका सपना है की वह डॉक्टर बने ,पर एक दिन पुलिस की रेड पड़ने पर उसे पुलिस वाले बिना सच जाने ड्रग्स का इस्तेमाल करने के लिए गिरफतार कर लेते है और लतीफ़ को 7 साल की सजा मिलती है।
Lateef-movie-2014
जेल से लौटने के बाद लतीफ़ ड्रग माफियाओ का सफाया करने में जुट जाता है और फिर शुरू होती है लतीफ़ की असली कहानी .
एक गंभीर मुद्दे पर बनी इस फिल्म का निर्माण किया है अमीना अहमद ने वही फिल्म का निर्देशन किया है इसरार अहमद ने जिन्होंने एक बेहतरीन और अच्छी कहानी को दर्शाया है फिल्म में ..फिल्म एक ऐसी कहानी पर बनी है जो आज-कल की फिल्मो में देखने नहीं मिलती ,इसलिए यह फिल्म दर्शको को बहुत पसंद आएगी . इरोस इंटरनेशनल के द्वारा यह फिल्म वर्ल्ड वाइड रिलीज़ किया जा रहा है.

lateef-stills-nawazuddin-siddiqui-with-actress

प्रजेंटर -राजेश शर्मा , निर्मात्री -मिसेज .अमीना अहमद ,निर्देशक-इसरार अहमद,लेखक एस.सचिन्द्र, बादशाह खान , गीतकार–शब्बीर अहमद , म्यूजिक -यासीन दरबार ,डी .ओ .पी -मंसूर शेख -अशोक जमुआर ,एक्शन मास्टर –इक़बाल सुलेमान . पी.आर.ओ-संजय भूषण पटियाला.
मुख्य कलाकार – नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ,मुरली शर्मा ,मुकेश तिवारी ,अखिलेन्द्र मिश्रा ,प्रतिमा काज़मी ,सुदेश बैरी ,अरुण बक्शी ,सुशील योगी,जावेद हैदर , नीना सिंह , एवं कादर खान है

SHARE

Mayapuri