नेपोटिज्म को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहा, प्रतिभा के दम पर आप टिक सकते हैं

1 min


बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी  आए सुर्खियों में बने रहते है। फिर चाहें फिल्म में अपनी अदाकारी को लेकर या फिर अपने स्टाइल को लेकर। हाल ही में एक बार फिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी चर्चा में आए है। लेकिन इस बार वह अपनी किसी फिल्म या अपने स्टाइल को लेकर नहीं बल्की अपने एक बयान को  लेकर आए है।

दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी  ने बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा फिल्म ‘‘फिल्म जगत के बारे में अच्छी बात यह है कि अगर आप प्रतिभाशाली हैं तो देर-सवेर लोग उसकों पहचान लेंगे।” यह ऐसा नहीं है कि राह चलता कोई भी इंसान कह दे कि उसे काम नहीं मिल रहा। इसमें समय लगता है। अगर आप में प्रतिभा है तो आपको कोई नहीं रोक सकता। यह कहना गलत होगा कि फिल्म उद्योग में केवल फिल्मी सितारों के बच्चों को ही काम मिलता हैं। उनका मानना है कि प्रतिभा के दम पर ही आप यहां टिक सकते हैं।’

बता दें की नवाजुद्दीन अपनी जबरदस्त अदाकारी से लोगों का दिल जित लेते है। फैंस उनकी अदाकारी के साथ साथ उनके स्टाइल को भी बेहद पसंद करते है। उनकी फिल्में लोगों के बेहद पसंद आती है। नवाजुद्दीन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhaya Sharma