नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये वीडियो दे रहा है पूरे बॉलीवुड को एकता का सन्देश…

1 min


जहाँ आज कल पूरे भारत में कुछ अजीबो गरीब मानसिकता रखने वाले और कटरपंथी लोगों के कारण अफरा तफरी का माहौल झेलना पड़ रहा है। वहीँ बॉलीवुड का एक आर्टिस्ट अपने एक वीडियो के जरिये पूरे बॉलीवुड को रूढ़िवादिता से ऊपर उठकर सोचने का सन्देश दे रहा है। हम बात कर रहे हैं एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के एक वीडियो की जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके जरिए उन्होंने धार्मिक सहिष्णुता का मैसेज दिया है। इस वीडियो को सीधे तौर पर सोनू निगम के विवादित ट्वीट से जोड़कर देखा जा रहा है एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके जरिए उन्होंने धार्मिक सहिष्णुता का मैसेज दिया है और ऐसा लग रहा है जैसे नवाज सोनू के उन ट्वीट का जवाब दे रहे हैं।

तो चलिए हम आपको बताते हैं की आखिर इस वीडियो में ऐसा खास क्या है तो सुनिए बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने इस वीडियो में प्लेकार्ड्स की मदद से खुद का परिचय दिया है। प्लेकार्ड्स की मदद से नवाज कह रहे हैं कि उन्होंने अपना डीएनए टेस्ट किया है और इस रिपोर्ट के मुताबिक, वे 16.66% हिंदू, 16.66% मुस्लिम, 16.66% सिख, 16.66% ईसाई, 16.66% बौद्ध और बाकी 16.66% दुनिया के सभी धर्म के आदमी हैं। लेकिन जब वे अपनी आत्मा को डिस्कवर करते हैं तो पाते हैं कि वे 100% आर्टिस्ट हैं।

इस वीडियो का मैसेज सच मुच समझने वाला है क्योंकि बॉलीवुड के फेमस लोग शायद ये भूल जाते हैं की जैसे उनका स्टाइल और बातों को लोग जैसे फॉलो करते हैं वैसे ही उनकी एक गलत बात भी पूरे देश में अफरा तफरी का माहौल पैदा कर सकता है। तो आप धर्म को फॉलो करें लेकिन उससे पहले अपने अपने कर्म के प्रति अपनी ज़िम्मेदारी निभाए। क्योंकि एक आर्टिस्ट अपनी कला के द्वारा शांति का सन्देश देता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये