सैक्रेड गेम्स के तीसरे सीजन को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया बड़ा खुलासा

1 min


सैक्रेड गेम्स नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन ने बताया, सैक्रेड गेम्स का तीसरा सीजन नहीं बनेगा

नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स से बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने काफी लोकप्रियता हासिल की है। ये वेब सीरीज दर्शकों के बीच काफी पॉप्युलर हुई और लोगों ने इसमें नवाजुद्दीन के अभिनय की बहुत तारीफ भी की। लेकिन हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सैक्रेड गेम्स के तीसरे सीजन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जो भी लोग सैक्रेड गेम्स के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए ये खबर बुरी हो सकती है। दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सैक्रेड गेम्स के तीसरे सीजन के बारे में बात करते हुए कहा, कि तीसरा सीजन नहीं बनेगा।

सैक्रेड गेम्स के तीसरे सीजन के लिए अब कुछ नहीं बचा

सैक्रेड गेम्स के तीसरे सीजन के बारे में बात करते हुए नवाजुद्दीन ने बताया कि विक्रम चंद्रा के उपन्यास की सारी कहानी लगभग बताई जा चुकी है। इस वजह से सैक्रेड गेम्स के तीसरे सीजन के लिए अब कुछ नहीं बचा है। नवाजुद्दीन ने बताया कि सैक्रेड गेम्स के पहले सीजन को पूरी दुनियाभर में काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। लेकिन, दूसरे पार्ट को लोगों की उतनी तारीफ नहीं मिली। पहले सीजन के डायलॉग्स लोगों के बीच काफी पॉप्युलर हुए थे। वो डायलॉग मैंने बोले तो थे, लेकिन उन्हें लिखा किसी और ने था।

आपको बता दें कि कुछ समय से नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान वो अपने होमटाउन आ गए थे और इन दिनों वो वहीं पर रहकर अपने गांव में खेती भी कर रहे हैं और परिवार के साथ वक्त भी बिता रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने खेतों में काम करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था। वहीं, इससे पहले वो अपनी पत्नी आलिया से हुए विवाद को लेकर चर्चा में रहे थे।

ये भी पढ़ें- संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में रणवीर सिंह निभाएंगे ये किरदार


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये