बड़ी हस्तियों के सामने अभिनय करने का डर आपको कमजोर कर देगा – नवाजुद्दीन सिद्दीकी

1 min


Mumbai: Actor Nawazuddin Siddiqui during the promotion of film Manjhi- The Mountain Man in Mumbai on August 14, 2015. (Photo: IANS)

अपने दमदार अपने की बदौलत दर्शकों के दिल में जगह बना रहे बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ स्क्रीन साझा की है, लेकिन इनका कहना है कि जब वह उनके साथ शूटिंग कर रहे थे तो वह उनके दबदबे में नहीं आए।

41 वर्षीय अभिनेता ने हाल ही में ‘बजरंगी भाईजान में सलमान के साथ काम किया है और इससे पहले वह ‘तलाश’ में वह आमिर के साथ काम कर चुके हैं और अब आगे वह ‘रईस’ में शाहरुख के साथ दिखेंगे। उन्होंने खानों को अपना सह अभिनेता करार दिया, न कि स्टार।

नवाज़ुद्दीन ने कहा, ‘बड़ी हस्तियों के सामने अभिनय करने का डर आपको कमजोर कर देगा। जब आप शाहरुख, सलमान या आमिर खान के साथ कोई दृश्य फिल्मा रहे होते हैं तो वे पहले आपके सह अभिनेता हैं। वह एक किरदार को आपके सामने जी रहे होते हैं, ना कि वह स्टार होते हैं’।

आपको बता दें हाल ही में नवाजुद्दीन की फिल्म ‘मांझी- द मांउटमैन’ रिलीज हुई है जिससे बॉक्स ऑफिस पर कहीं न कहीं अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये