इस फिल्म में एस्ट्रोनॉट बनेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

1 min


नवाजुद्दीन सिद्दीकी विकी रजानी की एक और फिल्म ​’चंदामामा दूर के’ में नजर आएंगे। यह दूसरा मौका है जब प्रोड्यूसर विकी रजानी और नवाज साथ काम कर रहे हैं। नवाज नेक्स्टजेन फिल्म्स की ‘मुन्ना माइकल’ में भी दिखाई देंगे जिसमें टाइगर श्रॉफ लीड रोल में है।

​संजय पूरण सिंह चौहान निर्देशित भारत की पहली ​अंतरिक्ष फिल्म ‘चंदामामा दूर के’ की लीड में सुशांत सिंह राजपूत हैं। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी असमें अंतरिक्ष यात्री के किरदार में नजर आएंगे।

​निर्माता विकी रजानी कहते है ​” सुशांत और नवाज दोनों ही फिल्म में अंतरिक्ष यात्री बने हुए है , जो एक टीम है जिनका मिशन है  देश को एक साथ लाना। यह एक ख़ुशी का मौका है की मुन्ना माइकल में भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी साथ है। वह एक प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेता है और मैं चंदा मामा दूर के में  उनके  साथ फिर से काम “करने लिए उत्साहित हु ।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का कहना है ” इस फिल्म की स्क्रिप्ट और कॉन्सेप्ट बेहतरीन है, ऐसी स्क्रिप्ट पर मैंने कभी काम किया नहीं। फिल्म के निर्देशक संजय पूरण सिंह चौहान से में बहुत प्रभावित हूं वे कई सालो से निर्देशन कर रहे है। में एक ऐसे अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभा रहा हूं जो भारत के मिशन के लिए चाँद पर जाता है, इसके लिए में  बहुत उस्ताहित हूं ।

फिल्म अगले साल की  शुरुआत में ऑन फ्लोर जाएगी और 26 जनवरी 2018 को प्रदर्शित होने को तैयार होगी। ​

SHARE

Mayapuri