जब नवाज़ कि फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ पर सेंसर बोर्ड ने लगाए 48 कट तो भड़के नवाज़

1 min


सेंसर बोर्ड एक के बाद एक फिल्मों पर कैंची चलाए जा रहा है। जिससे बॉलीवुड के कई निर्देशक सेंसर बोर्ड से न केवल नाखुश हैं बल्कि अपनी फिल्मों के लिए उनसे भिड़ने को भी तैयार हैं। ऐसा ही कुछ अब एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ के साथ हुआ है जिसपर सेंसर बोर्ड ने एक दो नहीं बल्कि 48 कैंची चलाई है।

जी हाँ 48 कैंची खबरों की माने तो सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट देने के लिए कुल 48 कट्स लगाने को कहा है। जिसके बाद नवाज़ के साथ सेंसर बोर्ड के इस फैसले पर डायरेक्टर कुशन नंदी ने भी हैरानी जताई है। नंदी ने सेंसर बोर्ड से सवाल किया है कि जब फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट ही देना है। तो फिर उसमें 48 कट्स लगाने की क्या जरूरत। तो वहीं नवाजुद्दीन का कहना है। कि 48 कट्स के बाद फिल्म में कुछ बचता ही नहीं है, ऐसे तो पिक्चर ही खत्म हो जाएगी। जो कि सही भी है।

 अपने इसी गुस्से को मीडिया के साथ बांटते हुए नवाज़ ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, “मैं इस बारे में डायरेक्टर से बात करूंगा हम तो फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिलने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन सेंसर बोर्ड ने तो 48 कट्स लगा दिए हैं. ऐसे तो पूरी फिल्म ही खत्म हो जाएगी। 48 कट्स के बाद पिक्चर में कुछ बचता ही नहीं है”। अब देखना ये होगा कि क्या नवाज़ इस फिल्म को सेंसरबोर्ड से बचा पाएंगे या फिर ये फिल्म 48 कट्स के साथ ही रिलीज़ होती है।

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये