नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने परिवार पर लगाया शारीरिक और मानसिक टॉर्चर का आरोप, दोनों बच्चों की कस्टडी चाहती हैं अपने पास

1 min


नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने परिवार पर लगाए गंभीर आरोप, इंटरव्यू में खोले कई राज

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि उनकी पत्नी आलिया उर्फ अंजना किशोर पांडे ने उन्हें वॉट्सऐप पर तलाक का नोटिस भेजा है। इसके साथ ही उनके वकील ने भी बताया था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने एक्टर और परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसी बीच हाल ही में आलिया सिद्दीकी ने बॉलीवुड लाइफ को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार ने उनका शारीरिक और मानसिक तौर पर टॉर्चर किया है। अंजना ने यह भी दावा किया है कि नवाज के भाई ने उन पर हाथ उठाया था।

कई सालों से रिश्ते को सुलझाने की कोशिश

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी

Source – Timesnetwork

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया उर्फ अंजना किशोर पांडे ने इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा, “हमारी शादी में समस्या काफी पहले से ही शुरू हो गई थी, जब से मैंने नवाज़ से शादी की थी, लेकिन मैं कभी भी इस चीज को आगे लेकर नहीं आई। मैंने इस मामले को सुलझाने की कोशिश की, चीजों के ठीक होने का इंतजार किया, लेकिन आखिरकार मैंने यह निर्णय लिया। यहां कई कारण हैं, जिसकी वजह से मैंने यह कदम उठाया है।

असल में मेरा आत्मसम्मान पूरी तरह से खत्म हो गया था। जिस तरह से घर में आपकी परवरिश होती है, आपकी मां और भाई आपकी देखभाल करते हैं, फिर आपको धर्म बदलने के लिए कहा जाता है, खैर यह तो जरूरी था शादी करने के लिए इसलिए जब उन्होंने मुझसे कहा तो मैंने यह किया। ”

उनके भाई ने उठाया था हाथ

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी

Source – Oneindia

आलिया ने आगे बताया, “जल्द ही आपकी जिंदगी बदल जाती है। आपको एहसास होता है कि आप उनकी जिंदगी में कुछ भी नहीं हैं। आप केवल 10 सालों से उनके बच्चों के साथ अकेले रह रहे हैं, आपको सभी चीजें अकेले करनी पड़ती हैं। इसलिए मैंने इसे खत्म करने के बारे में सोचा। जब मैं सारी चीजें अकेले कर रही हूं तों क्यों न अकेले ही रहूं।

नवाज ने मुझ पर कभी हाथ नहीं उठाया, लेकिन चिल्लाना और झगड़ा सहनशक्ति से बाहर हो गया था। हां, लेकिन उनके परिवार ने मुझे शारीरिक और मानसिक तौर पर काफी टॉर्चर किया। उनके भाई ने मुझे मारा भी है। उनकी मम्मी और भाई हमारे साथ मुंबई में रहा करते थे इसलिए मैंने काफी सालों से बहुत कुछ झेला है।”

3-4 महीने से नहीं मिले बच्चों से

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी

Source – Thenews

अंजना अकेली ही अपने दोनों बच्चों की कस्टडी चाहती हैं। उनके मुताबिक, नवाज बच्चों की देखभाल नहीं कर पाएंगे। वे कहती हैं, “आप इतने बड़े एक्टर बन गए हैं। लेकिन अगर आप अच्छे इंसान नहीं हैं और अपनी पत्नी-बच्चों को सम्मान नहीं दे सकते तो इसका कोई मतलब नहीं।”

अंजना ने आगे कहा, “हमारे बच्चों को यह तक याद नहीं रहता कि वे अपने पिता से आखिरी बार कब मिले थे। 3-4 महीने से उन्होंने बच्चों से मुलाकात नहीं की है। लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इसलिए बच्चों को भी इसकी आदत पड़ गई है। वे अब उनके बारे में पूछते ही नहीं है। मैं बच्चों की कस्टडी अकेले ही चाहती हूं, कुछ लोग फेम नहीं झेल पाते और नवाज उनमें से एक हैं।”

पहली पत्नी ने भी इसी वजह से छोड़ा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी

Source – Dainikbhaskar

अंजना ने आगे कहा, “उनकी मां, भाई और भाभियां हमारे साथ मुंबई में रहते थे। इसलिए मैंने सालों तक बहुत कुछ झेला है। पहली पत्नी ने भी उन्हें इसी वजह से अकेला छोड़ दिया था। सिद्दीकी परिवार की बहुओं ने उनके खिलाफ 7 केस दायर कर रखे हैं। चार तलाक हो चुके हैं। यह पांचवां है। यह इस परिवार में पैटर्न बन चुका है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को दो बार भेजा जा चुका है नोटिस

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी

Source – Pinterest

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी अंजना के वकील अभय सहाय की मानें तो नवाज को दो बार नोटिस भेजा जा चुका है। सबसे पहला नोटिस 7 मई को दिया गया था और दूसरा नोटिस 13 मई को भेजा गया। सहाय के मुताबिक, अगर नवाज 15 दिन में जवाब नहीं देते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बात नवाज की करें तो वे बीमार मां मेहरूनीसा सिद्दीकी को लेकर अपने गांव बुढ़ाना (यूपी) गए हैं, जहां उन्हें 14 दिन के लिए क्वारंटाइन किया गया है।

और पढ़ेंः  अगर सच्ची ऐतिहासिक कहानियों पर आधारित फिल्मों के हैं शौकीन , तो ये फिल्में करेंगी आपका मनोरंजन