एनबीए और आईनॉक्‍स ने भारत में की मार्केटिंग साझेदारी की घोषणा

1 min


नेशनल बॉस्‍केटबॉल ऐसोसिएशन (एनबीए) और भारत की सबसे बड़ी मल्‍टीप्‍लेक्‍स चेन में से एक आईनॉक्‍स लीज़र लिमिटेड (आईनॉक्‍स) ने, आज एक मार्केटिंग साझेदारी की घोषणा की है। इसके तहत दिल्ली, हैदराबाद, कोलकाता, मुंबई और पुणे के चुनिंदा सिनेमाघरों में एनबीए को एकीकृत किया जाएगा।

भारत में एनबीए के विशेष मल्टीप्लेक्स पार्टनर के रूप में, आईनॉक्स अपने सिनेमा घरों में और उसके आसपास एनबीए से जुड़ी कई चीजों को पेश करेगा, इसमें सह-ब्रांडेड इनफ्लेटबल्स और पॉपकॉर्न बकेट, एनबीए पोस्टर और एनबीए जर्सी वॉल डिस्‍प्‍ले शामिल हैं। आईनॉक्‍स पूर्व एनबीए खिलाड़ियों के साथ मीट एंड ग्रीट सेशंस के साथ-साथ एनबीए सीज़न के दौरान चुनिंदा गेम्‍स के लिए स्क्रीनिंग पार्टियों की मेजबानी भी करेगा।

आईनॉक्‍स लीज़र लिमिटेड के सीईओ आलोक टंडन ने कहा, “अपने दर्शकों के लिए सबसे अच्छे अनुभव पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, हम उनके सिनेमा-जाने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए लगातार साझेदारी पर काम कर रहे हैं। एनबीए के साथ यह साझेदारी हमारे ब्रांड की पेशकश को वैश्विक स्‍वरूप प्रदान करेगी और आईनॉक्स में एक नया आयाम जोड़ेगी। हम देश भर में अपने दर्शकों को यहां आने और एनबीए का अनुभव लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।”

एनबीए के ग्‍लोबल बिजनेस ऑपरेशंस के वाइस प्रेसिडेंट डियान गोचुआ ने कहा, “हम भारत में अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने के लिए आईनॉक्स जैसे दमदार ब्रांड के साथ साझेदारी करने को लेकर रोमांचित हैं। यह हमारे लिए एनबीए के प्रति बड़े पैमाने पर जागरूकता और जुड़ाव पैदा करने और देश भर में नए और मौजूदा प्रशंसकों तक पहुंचने का एक आदर्श तरीका है।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये