NCB ने Arjun Rampal की बहन को भेजा सम्मन, ड्रग्स मामले के संबंध में होगी पूछताछ

1 min


Arjun Rampal's Sister in drugs case

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ही ड्रग्स का मामला सामने आया है. जिसके बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड के कई हस्तियों से पुछताछ की है.

हाल ही में अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के साथ कुछ दौर की पूछताछ के बाद, एजेंसी ने आज उनकी बहन कोमल रामपाल को सम्मन किया है.

एनसीबी के एक कार्यालय ने एएनआई को बताया कि Arjun Rampal की बहन को ड्रग्स मामले के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

दिसंबर में, अर्जुन रामपाल को एनसीबी अधिकारियों द्वारा बैंड टबलेट के संबंध में पूछताछ की थी. यह टेबलेट छापेमारी के दौरान उनके घर पर पाया गया था. उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

 

न्यू ईयर पर, अर्जुन ने एक लंबी इंस्टाग्राम पोस्ट कर लिखा कि  “मैं आपमें से प्रत्येक को आश्वस्त करना चाहूंगा कि मैं एक सेलिब्रिटी, एक पिता और एक देश के नागरिक के रूप में अपनी जिम्मेदारी से अच्छी तरह से वाकिफ हूं, जो मुझे बहुत पसंद है कि मैं कभी भी कानून के गलत पक्ष पर नहीं रहा. आप सभी को डरने या अटकलें लगाने की कोई बात नहीं है क्योंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. मैं आप सभी से प्यार करता हूं और आगे जाकर हम केवल एक साथ शांति फैलाएंगे. हमारे अंतरिक्ष में किसी भी नकारात्मकता के लिए कोई जगह नहीं है.”

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को भी धन्यवाद दिया “उन सभी के लिए जो मुझे जानते हैं और मुझ पर विश्वास करते हैं कि मैं सदा से ऋणी और कृतज्ञ हूँ. इस समय तक मुझे किसी भी तरह से अनजाने में कोई दुख हो सकता है. उसके लिए मुझे खेद है. हो सकता है कि मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ हो.”

इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा “अलविदा 2020, मैं आपको फिर कभी नहीं देखूंगा, लेकिन मैं आपको कभी नहीं भूलूंगा.”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये