ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण की मैनेजर के घर एनसीबी ने भेजा समन

1 min


deepika padukone

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दोबारा समन भेजा है.  खबर ये आ रही है कि करिश्मा प्रकाश कहां पर हैं, इसकी जानकारी किसी को नहीं है.

deepika-padukone

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मुंबई में मंगलवार को करिश्मा के घर से ड्रग्स बरामद होने के बाद ब्यूरो ने उन्हें तलब किया है. हालांकि करिश्मा को कितनी मात्रा में ड्रग्स मिली है, एनसीबी को इसका पता लगाना अभी बाकी है. ये भी कहा गया है कि पूछताछ  के समय करिश्मा चीजों को बताने योग्य नहीं थीं.

हाल ही में दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश की एक चैट वायरल हुई थी. यह चैट ड्रग्स मामले में था. इसी के आधार पर एनसीबी ने उन दोनों से पूछताछ की.इसी मामले में एनसीबी ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा से पूछताछ करने के लिए फिर से समन भेजा है.

deepika-padukone

खबर ये आ रही है कि करिश्मा प्रकाश का नाम कुछ समय पहले ऑफिशियल ड्रग पेडलर्स से सवाल करने के बाद सामने आया था. खबरों के अनुसार एनसीबी ने लीड मिलने के बाद उनके घर पर छापा मारा था. वे इससे पहले भी एनसीबी टीम के सामने आ चुकी हैं. ड्रग चैट वायरल होने के बाद करिश्मा से पूछताछ की गई थी.

दीपिका पादुकोण स्पोर्ट्स एडिट

बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के जांच के बीच सामने आया था. आपको बता दें कि ड्रग्स मामले में ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि अब उनको जमानत मिल गई है और  वो जेल से बाहर आ चुकी हैं.  इनके अलावा भी ड्रग्स मामले में कई एक्टर्स के नाम जुड़े  हैं. सारा अली खान,राकुल प्रीत सिंह,श्रद्धा कपूर जैसे बड़े नाम इस केस में सामने आ चुके हैं.

आपको बता दें कि ड्रग्स मामले में ही  ही विवेक ओबरॉय के घर सीसीबी ने छापा मारा था. दरअसल विवेक ओबरॉय के साले आदित्य अलवा के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर उनके घर पर भी छापामारी की गई थी. और वहां आदित्य को ढूंढा गया था.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये