Karan Johar को एनसीबी का समन, ड्रग्स केस में आया नाम

1 min


Karan Johar
Source: News Bust

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ही ड्रग्स का मुद्दा इतना हाइलाइट हुआ है. ड्रग्स मामले कई बड़े सेलिब्रिटि का नाम सामने आया है. अब इस केस में फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का भी नाम सामने आ चुका है. खबर आ रही है कि करण जौहर को एमसीबी ने समन भेजकर पुछताछ के लिए बुलाया है.

दरअसल 2019 में करण जौहर (Karan Johar) ने एक पार्टी होस्ट की थी, जिसका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दावा किया गया था कि पार्टी में शामिल होने वाले अधिकांश लोग होश में नहीं थे. पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, विक्की कौशल जैसे कई लोग मौजूद थे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ था.

इसको लेकर सितंबर 2019 में करण जौहर ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा कि वीडियो में ड्रग्स लेने करने की बात गलत है. वह ड्रग्स न तो कंज़्यूम करता हूं और न ही प्रमोट करता हूं.

एनसीबी ने पूछताछ की और क्षितिज रवि प्रसाद को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार करने के बाद जौहर और पुराने साथी का नाम सामने आया. क्षितिज का जो धर्मा प्रोडक्शंस से जुड़ी दूसरी कंपनी धर्मटिक एंटरटेनमेंट के साथ जुड़े थे.

करण जौहर (Karan Johar) का कहना है कि वह पर्सनली अनुभव और क्षितिज रवि प्रसाद को नहीं जानते है. अनुभव चोपड़ा उनकी कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के एम्प्लॉई नहीं थे. हालाँकि वह 2011 से 2013 तक  इंडिपेंडेंटली प्रोजेक्ट से जुड़े रहे थे. उन्होंने कहा कि क्षितिज प्रोडक्शंस, धर्मा प्रोडक्शंस से जुड़ी एक कंपनी है, जो नवंबर 2019 में क्षितिज प्रोडक्ट से जुड़ी है.

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये